Home Viral खबर Viral Video: गुलाबी ड्रेस में लड़की ने नसीब गाने पर अपने लटके-...

Viral Video: गुलाबी ड्रेस में लड़की ने नसीब गाने पर अपने लटके- झटको से लूट लिया दिल, यूजर बोला ’ऐसी अदा पर तो…’

Viral Video: खूबसूरत लड़की के डांस वीडियो ने लोगों का दिल जीत लिया है.

0
girl dance video
girl dance video

Viral Video: इंटरनेट पर वायरल होने के लिए यूजर्स अकसर बॉलीवुड के सुपरहिट गानों पर रील बनाते रहते हैं. इन डांस वीडियो को और शॉर्ट वीडियो को लोगों का काफी प्यार मिलता है. यही वजह है कि ,देखते-देखते यह ट्रेंड करने लग जाते हैं. आज का Viral Video भी कुछ ऐसा ही है. इस वीडियो में गुलाबी ड्रेस पहनी हुई एक बेहद खूबसूरत लड़की बॉलीवुड गाने पर डांस कर रही है .लड़की ने अपनी खूबसूरती और एक्सप्रेशन से लोगों का दिल जीत लिया है.

खूबसूरत लड़की ने डांस से जीता यूजर्स का दिल

इस Viral Video को यूट्यूब चैनल से अपलोड किया गया है, वीडियो में देखा जा सकता है कि, लड़की ने पिंक कलर की ड्रेस पहनी हुई है. इस दौरान लड़की काफी अच्छे डांस मूव कर रही है .यह लड़की बॉलीवुड के सुपरहिट गाने ‘मेरे नसीब’ के रीमिक्स गाने पर डांस कर रही है. लड़की के एक्सप्रेशन लोगों को अपनी तरफ आकर्षित कर रहे हैं. यही वजह है कि, वह कमेंट बॉक्स में लड़की की जमकर तारीफ कर रहे हैं. लड़की के डांस स्टेप्स लोगों को काफी पसंद आ रहे हैं.

Viral Video लोगों को आ रहा पसंद

इस वीडियो Sumbul Sultanpuri नाम के Youtube चैनल पर अपलोड किया गया है. वीडियो पर अब तक कई सारे लाइक और कमेंट आ चुके हैं. एक यूजर कमेंट करते हुए लिखता है,ऐसी अदा पर तो शराब का नशा भी उतर जाए. इसके साथ ही बहुत सारे यूजर्स लड़की की खूबसूरती की तारीफ कर रहे हैं.

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version