Home Viral खबर Viral Video: दूसरे के पति के साथ रोमांस करते पकड़ी गई युवती,...

Viral Video: दूसरे के पति के साथ रोमांस करते पकड़ी गई युवती, गली में घसीट-घसीटकर कर हुई पिटाई

Viral Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक महिला को दूसरे महिला के पति के साथ रोमांस करना भारी पड़ा और उसकी जो हालत हुई वह देखने लायक है।

0
Viral Video
Viral Video

Viral Video: सोशल मीडिया पर कुछ वीडियो ऐसे वायरल होते हैं जिसे देखने के बाद आप हैरान रह जाते हैं लेकिन यह सच है कि लोग इसे खूब इंजॉय भी करते हैं। समाज में दूसरे के पति की तरफ देखने को भी गुनाह माना जाता है लेकिन यहां तो मामला ही कुछ अलग है। दरअसल एक महिला को किसी और के पति के साथ रोमांस करना भारी पड़ा और उसका जो अंजाम हुआ वह सरेआम लोग देख रहे हैं। इस वीडियो को देखने के बाद लोग जमकर मजे ले रहे हैं और खूब रिएक्ट करते हुए नजर आए। यह वीडियो वाकई आपको दंग कर देने के लिए काफी है। ऐसे में आइए जानते हैं।

खुलेआम युवती की हुई बेज्जती

वीडियो में आप देखेंगे कि कैसे उस युवती की सरेआम पिटाई हो रही है जिसने कुछ ऐसा करने की जुर्रत की जिसे सोचने से पहले भी समाज में उसे दुत्कार दिया जाता है। ऐसे में अगर कोई किसी और के पति के साथ सरेआम नजर आई हो तो उसकी क्या हालत होगी यह तो वाकई सोचने वाली बात है। यही वजह है कि अभी वीडियो फिलहाल खूब वायरल हो रहा है। इस तरह की हिम्मत करने की वजह से महिला को खुलेआम बेज्जती झेलना पड़ा है।

युवती को यह गलती करना पड़ा भारी

इस वीडियो में आप देखेंगे कि एक महिला को खुलेआम सड़क पर घसीट घसीट कर मारा जा रहा है और कोई भी उसे बचाने के लिए आगे नहीं आ रहा है। वहीं इस वीडियो के बारे में कहा जा रहा है कि वह महिला किसी और के पति के साथ थी जिस वजह से उसके साथ ऐसा हुआ है। वह अपनी जान बचाने की कोशिश तो करती है लेकिन सामने से उस पर ताबड़तोड़ वार किया जाता है। निश्चित तौर पर समाज को आईना दिखाने के लिए काफी है और @tyagiih5 एक्स चैनल से जारी इस वीडियो को अलग-अलग प्लेटफार्म से शेयर किया जा रहा है और लोग इस पर अपनी राय दे रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version