Home Viral खबर Viral Video: बीच रोड में ब्वॉयफ्रेंड पर डंडा लेकर चढ़ी गर्लफ्रेंड, देख...

Viral Video: बीच रोड में ब्वॉयफ्रेंड पर डंडा लेकर चढ़ी गर्लफ्रेंड, देख यूजर बोला ‘ये कलयुग है कुछ भी हो सकता है’

Viral Video: ब्वॉयफ्रेंड और गर्लफ्रेंड की लड़ाई लोगों को चौंका रही।

0
Viral Video
Viral Video

Viral Video: बीच सड़क पर लड़ रहे एक कपल का Viral Video काफी चर्चा में है। इसमें एक लड़के और लड़की के बीच डंडे से लड़ाई हो रही है। इस दौरान ये दोनों एक-दूसरे को खूब गालियां भी दे रहे हैं। इस वीडियो को जो भी देख रहा वो हैरान है। कुछ यूजर्स तो कपल की लड़ाई का मजाक बना रहे हैं। इस वीडियो को एक्स पर अपलोड किया गया है।

बीच रोड पर कपल की भयंकर लड़ाई

इस Viral Video में देखा जा सकता है कि, रात के समय एक कपल के बीच काफी लड़ाई हो रही है। इस दौरान इन्हें रोकने के लिए तीसरा व्यक्ति आ जाता है और इनका बीच बचाव करता है। लेकिन, तभी लड़का इस आदमी के पहले तो बहुत तेज लात मारता है उसके बाद उसके मुंह पर घूंसा मार देता है। पिटने के बाद ये तीसरा व्यक्ति तो चला जाता है लेकिन, इस कपल की लड़ाई नहीं रुकती है। वीडियो में देखा जा सकता है कि, लड़की लगाकार लड़के के हाथ से डंडा छिनने की कोशिश कर रही है..अंत में वो इसे छीन भी लेती है। इसके बाद लड़की लड़के को घसीट रही होती है। कपल की लड़ाई को वहां पर मौजूद लोग खड़े हेकर देखते रहते हैं।

Viral Video देख क्या बोल रहे लोग?

इस लड़ाई के वीडियो को Ghar Ke Kalesh नाम के एक्स अकाउंट पर 5 अक्टूबर को अपलोड किया गया है। वीडियो पर अब तक 1 लाख 5 हजार से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। इसके साथ ही यूजर्स के काफी कमेंट भी आ रहे हैं। एक यूजर लिखता है कि, ‘ये कलयुग है कुछ भी हो सकता है’। वहीं, एक यूजर इसे घरेलू हिंसा बता रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Exit mobile version