Home Viral खबर Viral Video: भलाई! बेघर महिला को चिकन देने गए लड़के को क्यों...

Viral Video: भलाई! बेघर महिला को चिकन देने गए लड़के को क्यों पड़ी गंदी-गंदी गालियां? देखें वीडियो

Viral Video: चिकन देने आए युवक को महिला ने सुनाई गंदी-गंदी गालियां।

0
Viral Video
Viral Video

Viral Video: हम सभी अकसर बोलते या फिर सुनते रहते हैं कि, भलाई का जमाना नहीं है। लेकिन इस कहावत को एक बेघर महिला ने सच कर दिया है। दरअसल, इंटरनेट पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक लड़की सड़क के किनारे बैठी हुई है और इसे खाने के लिए एक लड़का चिकन देने आया है लेकिन, तभी कुछ ऐसा होता है जिसकी वजह से ये महिला चिकन देने आए लड़के को ही गंदी-गंदी गालियां देने लग जाती है।

चिकन देने आए लड़के पर फूटा महिला का गुस्सा

इस हैरतअंगेज Viral Video को एक्स पर शेयर किया गया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि, एक लड़का थैली में चिकन लेकर एक सड़क पर बैठी महिला की तरफ बढ़ रहा है। इस दौरान वह लगातार वीडियो भी बना रहा है। इस वीडियो में वह महिला की तरफ बढ़ता हुआ है चिकल ले लो चिकन ले लो बोल रहा है। ये लड़का जैसे ही महिला के पास पहुंचता है, तभी अचानक से महिला को गुस्सा आ जाता है और वह पड़ोस में ही लेटे लड़के के पास से चप्पल उठाती है और गंदी-गंदी गालियां देना शुरु कर देती है। महिला के इस व्यवहार को देखते हुए वहां से भागने में ही अपना भलाई को समझता है।

Viral Video में दिखा ‘भलाई का जमाना नहीं

इस Viral Video को Harsh Tyagii नाम के एक्स अकाउंट पर 12 सितंबर यानी की आज ही अपलोड किया गया है। इस वीडियो में महिला का गुस्सा साफ देखा जा सकता है। इस वीडियो के साथ एक कैप्शन भी लिखा आ रहा , “भलाई का जमाना ही नहीं है।”

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version