Home Viral खबर Viral Video: घोर लापरवाही! खेलते-खेलते बालकनी से लटका मासूम, वीडियो का अंत...

Viral Video: घोर लापरवाही! खेलते-खेलते बालकनी से लटका मासूम, वीडियो का अंत देख कर लेंगे आंखें बंद

Viral Video: घरवालों की लापरवाही बच्चे के लिए बनी मुसीबत।

0
Viral Video
Viral Video

Viral Video: कभी-कभी जरा सी लापरवाही इतनी भारी पड़ जाती है कि, लोगों की जिंदगी पर बन आती है। आज का Viral Video भी कुछ ऐसा ही है। इस वीडियो में घरवालों की लापरवाही छोटे से मासूम के लिए आफत बन गई। इंटरनेट पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दो बच्चे बालकनी में खेल रहे हैं। इस दौरान आस-पास कोई नहीं है। तभी अचानक से एक छोटा सा बच्चा बालकनी पर चढ़ जाता है और लटक जाता है और उसके बाद वो होता है, जिसे देखकर आप अपनी आंखों को बंद कर लेंगे।

परिजनों की लापरवाही बच्चे के लिए बनी मुसीबत

इस Viral Video को साोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर Adv.Nazneen Akhtar नाम के यूजर ने शेयर किया है। इसके साथ ही जानकारी देते हुए लिखा है कि, “सभी पैरेंट्स से गुजारिश है अपने बच्चों का ख्याल रखें उनको अकेले ना छोड़ें, आप देख सकते हैं बच्चे किस तरह से खेल रहे हैं।”

इस वीडियो में साफ दिख रहा है कि, दो बच्चे खेलते-खलते किस तरह से मौत के करीब पहुंच जाते हैं, इनमें से एक बच्चा खेल-खेल में बालकनी से लटक जाता है। इस दौरान वहां पर दूसरा बच्चा भी दिख रहा है, तभी बच्चा अपने आपको नहीं संभाल पाता है और बालकनी से लटकर नीचे गिर जाता है। इस दौरान उसे दूसरा बच्चा बचाने की कोशिश करता है लेकिन, बचा नहीं पाता है। बच्चा जब नीचे गिरता है तो वह काफी चिल्लाते हुए रोना शुरु कर देता है।

Viral Video डरा रहा

इस Viral Video को 15 सितंबर को अपलोड किया गया था। इस पर अब तक हजारों व्यूज आ चुके हैं। वीडियो को देखने के बाद यूजर्स मां-बाप को बच्चों को ध्यान रखने को बोल रहे हैं। इसके साथ ही कुछ यूजर्स इसे बेहद डरावना बता रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version