Home Viral खबर Viral Video: हंसी तो फंसी! UPSC की कोचिंग देने वाले Avadh Ojha...

Viral Video: हंसी तो फंसी! UPSC की कोचिंग देने वाले Avadh Ojha सर महिलाओं के लिए ये क्या बोल गए?

Viral Video: UPSC की कोचिंग देने वाले Avadh Ojha सर का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह महिलाओं को लेकर बोल रहे हैं। इसे सुनने के बाद यूजर्स बोल रहे हैं सर सही कह रहे हैं।

0
viral video
viral video

Viral Video: संघ लोक सेवा आयोग ( Union Public Service Commision) यानी की
UPSC की कोचिंग देने वाले वैसे तो कई सारे शिक्षक अपना कोचिंग सेंटर चलाते हैं । लेकिन सबसे ज्यादा वायरल होने वाले अगर किसी शिक्षक का जिक्र आता है तो वो हैं, अवध ओझा (Avadh Ojha) सर। अवध सर हर मुद्द पर बहुत ही खुलकर राय रखते हैं, यही वजह है कि उनकी फैन फॉलोइंग बहुत ज्यादा है। आज कल का यूथ उन्हें सुनना खूब पसंद करता है। अवध ओझा दिल्ली में AVADH OJHA CLASSES नाम का कोचिंग सेंटर भी दिल्ली में चलाते हैं। इस जाने-माने शिक्षक का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह स्त्री पर खुलकर बोल रहे हैं।

महिलाओं के लिए Avadh Ojha क्या बोले?

इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि, वह बोल रहे हैं “कोई माई का लाल स्त्री को नहीं भोग सकता है..स्त्री को भोगने की धारण ने पुरुष के जीवन को नर्क बना दिया..किसी की अम्मा ने दूध नहीं पिलाया ये बात स्त्रियों से बेहतर कोई नहीं समझा…एक कहावत है ना.. हंसी तो फंसी इस कहावत के चक्कर में कितने लोग बर्बाद हो गए..बड़े सारे लड़के हैं पुरुष हैं जो बड़ा दावा करते हैं कि, मेरा 15 लड़कियों से प्यार था, कोई कहता है 20 से था..25 से था.. 25 लोगों ने तुझे मुर्ख बनाया पता ही नहीं चला..इतने बड़े जाहिल हो तुम और अगली बार अगर स्त्री तुम्हें देख के मुस्कुराए तो जाओ उसके पैरे छुओ..माता जी मैं नहीं हूं..वो मुस्कुरा इसलिए अब तेरी बारी है..।”

Avadh Ojha Viral Video देख यूजर्स दे रहे प्रतिक्रियाएं

इस Viral Video को MOTIV8 AVADH नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है। इस वीडियो को 1 लाख 18 हजार लोगों ने लाइक किया है। वहीं, 900 से ज्यादा यूजर्स के कमेंट आ चुके हैं। यूजर्स इस वीडियो पर काफी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं, एक यूजर लिखता है कि, “स्त्री न भोग की वस्तु है और ना ही त्याग की वस्तु है । वह तो सृष्टि का आधार है। माता का संबंध सभी संबंधों से बड़ा होता है, और स्त्री माता के रूप में सृष्टि अमरता प्रदान करती है “। वहीं एक यूजर लिखता है कि, “आपने अत्यंत गंभीर रहस्य को इतनी सरलता से कह दिया । बहुत बहुत धन्यवाद।” इसके साथ ही एक यूजर लिखता है कि, “सर ने सही कहा ह ये हमारे लिए भी आने वाली पीड़ी के लिए भी है।”

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Exit mobile version