Home Viral खबर Viral Video: क्या शर्म-लाज भूल गया इंसान, भारत की सड़कों पर बिना...

Viral Video: क्या शर्म-लाज भूल गया इंसान, भारत की सड़कों पर बिना कपड़ों के घूमता कपल वायरल? देखें वीडियो

Viral Video: आधी रात को बिना कपड़ों के घूमता कपल का वीडियो वायरल हो रहा है।

0
Viral Video
Viral Video

Viral Video: पिछले कुछ समय पर इंटरनेट पर बेहद आपत्तिजनक चीजें वायरल हो रही हैं। इसका सबसे बड़ा कारण फेमस होना या फिर इंटरनेट पर व्यूज पाना है। इसके लिए लोग वो भी कर जाते हैं, जिसके बारे में सोचा भी नहीं जा सकता है। वायरल होने के लिए लोग कपड़े उतारने से भी नहीं चूक रहे हैं। इसके कई नमूने आपको इंटरनेट पर मिल जाएंगे, इन्हें देखना अब लोगों के लिए काफी सामान्य हो गया है लेकिन अभी इतना भी सामान्य नहीं हुआ है कि, कोई बिना कपड़ों के सड़कों पर घूमने लगे। दरअसल, इंटरनेट पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में कपल बिना कपड़ों के सड़क पर घूम रहा है। इसका वीडियो भी काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

नागपुर में बिना कपड़ों के घूमता कपल का वीडियो वायरल

इस वीडियो को Nagpur Today नाम के Youtube चैनल से 29 जुलाई यानी की आज ही शेयर किया गया है। इस पर अब तक हजारों व्यूज आ चुके हैं। वीडियो में आपत्तिजनक कंटेन्ट होने के कारण ब्लर किया गया है, गौर से देखने पर दो लोग दिख रहे हैं जो कि, शायद नंगे हैं और बहुत ही आराम से सड़क पर टहल रहे हैं। ये वीडियो काफी विचलित कर देने वाला है। क्योंकि ये वीडियो हमारे ही देश के एक शहर है इसलिए समाज और सोसाइटी को लेकर भी सवाल खड़े हो रहा हैं कि, लोग किस दिशा की तरफ बढ़ रहे हैं?

Viral Video लोगों को सोच में डाल रहा

ये घटना नागपुर के लक्ष्मीनगर की बताई जा रही है। अंग्रेजी अखबार टाइम्स ऑफ इंडिया ने भी इस सोच में डाल देने वाली खबर को प्रमुखता के साथ छापा है। घटना शनिवार रात करीब 2 बजे की बताई जा रही है। ये वीडियो अब इंटरनेट पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इसके साथ ही लोगों को सोच में भी डाल रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version