Home Viral खबर Viral Video: दिल्ली-मुम्बई एक्सप्रेस वे पर दिल दहला देने वाला लाइव एक्सीडेंट...

Viral Video: दिल्ली-मुम्बई एक्सप्रेस वे पर दिल दहला देने वाला लाइव एक्सीडेंट कैमरे में कैद, देख हैरत में पड़ जाएंगे आप

Viral Video: दिल्ली मुंबई एक्सप्रेस वे पर एक दिल दहला देने वाला लाइव एक्सीडेंट, सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल, देख रह जाएंगे हैरान।

0
Viral Video
Viral Video

Viral Video: दिल्ली मुंबई एक्सप्रेस वे से एक घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसमें आप देख सकते हैं कि कैसे अचानक एक गाड़ी पलट जाती है। इस दुर्घटना की शायद किसी ने उम्मीद भी नहीं की होगी। सोशल मीडिया पर लाइव एक्सीडेंट का वीडियो खूब वायरल हो रहा है और इसके साथ ही बताया गया है कि आखिर कैसे दिया दुर्घटना हुआ। लाइव रिकॉर्डिंग का यह वीडियो सोशल मीडिया पर फिलहाल चर्चा में है। आइए देखते हैं आखिर कैसे और कहां हुआ यह एक्सीडेंट।

गाड़ी के अनबैलेंस होने के चक्कर में हुई ये घटना

@aditytiwarilive एक्स चैनल से शेयर किए गए इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि दिल्ली मुंबई एक्सप्रेसवे पर गाड़ियां चल रही है। वहीं अचानक एक व्हाइट कार अनबैलेंस होकर सड़क छोड़ गड्ढे की तरफ भागने लगती है और फिर यह एक्सीडेंट हो जाता है। गाड़ी पलटी खा खा कर सड़क पर एक बार फिर दिखाई देती है लेकिन इस दौरान धूल ही धूल नजर आता है। इस वीडियो को देखने के बाद इतना तो तय है कि यह एक्सीडेंट कोई मामूली नहीं रहा होगा। वहीं इस घटना को लेकर वीडियो के साथ यूज़र ने खास जानकारी दी है।

लाइव वीडियो देख हिल जाएंगे आप

इस वीडियो के साथ बताया गया है कि दिल्ली मुंबई एक्सप्रेस वे पर यह हादसा हुआ है और हादसे की वजह भी सामने आ गई है। कहा जा रहा है कि ड्राइवर को नींद आ जाने के चक्कर में यह घटना हुआ। वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे कार पलटकर धड़ाम से वापस सड़क पर दिखाई दे रहा है और इस दौरान कई पलटिया गाड़ी खाती है। इस एक्सीडेंट की वजह से एक शख्स ने अपनी जान गंवा दी है। वहीं पांच गंभीर रूप से घायल है। वैसे तो यह वीडियो 8 जून का ही है लेकिन इसका लाइव वीडियो चर्चा में है। वीडियो को एक लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Exit mobile version