Home Viral खबर Viral Video: दिल के अरमान आंसू…! पत्नी पीड़ित पति ने दबी जुबान...

Viral Video: दिल के अरमान आंसू…! पत्नी पीड़ित पति ने दबी जुबान से बीवी के सामने कबूला सच, वाइफ के एक्सप्रेशन देख बिस्तर छोड़ भागा

Viral Video: पत्नी से परेशान पति की बातें सुनकर लोग हुए हैरान।

0
Viral Video
Viral Video

Viral Video: पति और पत्नी के मजेदार वीडियो अकसर लोगों के चेहरों पर हंसी ले आते हैं। यही वजह है कि, कंटेन्ट क्रिएटर्स के द्वारा इनको लेकर कई सारे शॉर्ट वीडियो और रील बनाई जाती हैं। आज का Viral Video भी कुछ ऐसा ही है। ये वीडियो इतना ज्यादा मजेदार है कि, आपकी हंसी नहीं रुकेगी। इसके साथ पत्नियों से परेशान आदमियों को कैसे खौफ में बीवियों की हां में हां मिलाना पड़ता है। इसके बारे में भी दिखने को मिलेगा।

बीवी के सामने पति के निकले दबे अरमान

इस बेहद मजेदार Viral Video को इंस्टाग्राम पर अपलोड किया गया है। इस वीडियो में एक पत्नी अपने पति से पूछ रही है कि, “आपको शादी से पहले वाली लाइफ अच्छी लगती थी या फिर शादी के बाद वाली? पत्नी के पूछे गए इस सवाल पर पति अपनी भावनाएं रोक नहीं पाता है और बोलने लगता है कि, शादी से पहले जिंदगी कितनी मस्ती थी, यार दोस्त.. घूमना फिरना ..वाह क्या जिंदगी थी, पति ये बोलते-बोलते जब अपनी पत्नी की तरफ देखता है तो, उसके एक्सप्रेशन से आदमी को पता चल जाता है कि, पत्नी को गुस्सा आ रहा है।

इस पर वह अपनी बात पलटते हुए झट से बोलता है कि, शादी के बाद वाली लाइफ बहुत अच्छी है क्योंकि इसमें, बर्तन धाना है, कपड़े धोना है और साफ-सफाई के साथ घर के काम करना है। पति दबे मन से शादी के बाद वाली जिंदगी की तारीफ कर रहा होता है। ये बात पत्नी समझ जाती है और पति को गुस्से से घूरना शुरु कर देती है। इस पर पति समझ जाता है और बिस्तर छोड़कर भाग जाता है।

Viral Video दिन बना देगा

इस Viral Video को akhilsinghforu नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट पर दो दिन पहले ही अपलोड किया गया है। इस वीडियो पर अब तक 12 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। वहीं, कई सारे लोगों के कमेंट भी आ रहे हैं। एक यूजर लिखता है कि, “भाई आपको देखकर नो एंट्री वाला अनिल कपूर याद आ गया”।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version