Home Viral खबर Viral Video: नरक! मुंह दबाए रहा बेटा और डंडा से बूढ़ी मां...

Viral Video: नरक! मुंह दबाए रहा बेटा और डंडा से बूढ़ी मां को पीटती रही जल्लाद औरत, यूजर बोला ‘ये इंसान नहीं हो सकते’

Viral Video: बूढ़ी औरत को बेरहमी से पीटते आदमी और औरत का वीडियो हुआ वायरल।

0
viral video
viral video

Viral Video: इंसान के गिरने और घिनौनेपन के आज से पहले आपने कई किस्से और वीडियो को देखा होगा, लेकिन ऐसी दरिंदगी शायद ही कभी देखी हो। इंटरनेट पर एक Viral Video ने लोगों की रुह को कंपा दिया है। इस वीडियो में एक बेटा और एक महिला बूढ़ी औरत के साथ अमानवीय व्यवहार कर रहे हैं। बूढ़ी औरत को वह सिर्फ पीट नहीं रहे बल्कि उसके साथ गंदी हरकत भी कर रहे हैं। ये वीडियो इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला है।

बूढ़ी महिला को बेरहमी से पीटते आदमी और औरत कैमरे में कैद

इस अमानवीय वीडियो को यूट्यूब पर अपलोड किया गया है। इस वीडियो को किसी ने घर से रिकॉर्ड किया है। इसमें देखा जा सकता है कि, एक बूढ़ी औरत को आदमी और महिला मिलकर पीट रहे हैं। आदमी ने बूढ़ी अम्मा का मुंह दबाया हुआ है वहीं, महिला इस बूजुर्ग पर पहले तो डंडे से हमला करती है फिर उसकी साड़ी में डंडा डालकर मारना शुरु कर देती है। ये वीडियो काफी विचलित कर देने वाला है। बेबस बूढ़ी औरत चिल्ला रही है। लेकिन इन दोनों को इस पर जरा भी रहम नहीं आ रहा है। इसे देखने वालों की रुह कंपा गई है। एक यूजर कमेंट करते हुए लिखता है कि, ये इंसान नहीं हो सकते हैं। वीडियो में जिंदा नरक देखने को मिल रहा है।

Viral Video विचलित कर रहा

इस खौफनाक और शर्मसार कर देने वाली Viral Video को Mandeep Gautam नाम के Youtube चैनल पर 30 सितंबर को अपलोड किया गया है। इस वीडियो पर कई व्यूज आ चुके हैं। वहीं, एक यूजर कमेंट करते हुए लिखता है कि, ये इंसान नहीं हो सकते हैं। ये वीडियो मन को विचलित कर देने वाला है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Exit mobile version