Tuesday, October 22, 2024
HomeViral खबरViral Video: बेबसी! बिना Pawan Singh के पत्नी ने ऐसे खोला Karwa...

Viral Video: बेबसी! बिना Pawan Singh के पत्नी ने ऐसे खोला Karwa Chauth का व्रत, वीडियो देख रो पड़े फैंस

Date:

Related stories

Viral Video: CJI DY Chandrachud के Ayodhya राम जन्मभूमि पर दिए बयान पर भड़के सपा सांसद Ram Gopal Yadav, बोले ‘चु*#&…’

Viral Video: यूपी में सरयू नदी के तट पर बसी अयोध्या (Ayodhya) नगरी में दशकों चला राम जन्मभूमि-बाबरी मस्जिद विवाद अब अतीत बन चुका है। सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) द्वारा दिए फैसले के बाद राम मंदिर का निर्माण जोरों पर चल रहा है।

Viral Video: अय्याशी! घर से गायब हुई महिला के साथ ‘दरोगा जी’ की अश्लील हरकत, बैड टच मामले में पुलिस का बड़ा बयान

Viral Video: सोशल मीडिया के विभिन्न प्लेटफॉर्म पर यूपी का 'कानपुर शहर' (Kanpur) सुर्खियों में है। दरअसल कानपुर शहर से जुड़ा 'बैड टच' का एक मामला तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक दरोगा की अय्याशी सामने आई है।

Viral Video: भोजपुरी सिंगर और एक्टर पवन सिंह (Pawan Singh ) के फैंस उन पर जान छिड़कते हैं। इन्हीं जबरा फैंन ने उन्हें पावर स्टार बनाया है। लेकिन (Bhojpuri Power Star Pawan Singh) के फैंस उस वक्त भावुक हो गए जब एक्टर की पत्नी (Jyoti Singh) को अकेले ही करवाचौथ का व्रत खोलते देखा। दरअसल, ज्योति सिंह ने अपने टूटते और बिखरते रिश्ते के बीच पति पवन सिंह के लिए करवाचौथ का व्रत रखा था। लेकिन इस दिन पवन सिंह जब नहीं पहुंचे तो वो फोटो देखकर ही पूजा करने लगीं। इस दौरान ज्योति सिंह काफी भावुक भी नजर आयी ।

Pawan Singh की पत्नी Jyoti Singh ने रखा Karwa Chauth का व्रत


आपको बता दें, पवन सिंह और उनकी दूसरी पत्नी ज्योति सिंह का तलाक का मामला कोर्ट में है। इस दौरान उनकी पत्नी अकसर एक्टर पर आरोप लगाती हुई दिखती हैं। लेकिन कभी-कभी दोनों एक साथ नजर भी आते हैं, एक्टर जब लोकसभा का चुनाव लड़ रहे थे तो कई बारे पवन सिंह के साथ ज्योति सिंह नजर आयीं। इस दौरान फैंस क काफी खुशी भी हुई थी। यही वजह है कि, जब ज्योति को बिना पवन सिंह के ही व्रत खोलते फैंस ने देखा तो वो भावुक हो गए और बोलने लगे पवन भैया को आना चाहिए था। इसके साथ ही कुछ यूजर्स तो बोलने लगे वीडियो कॉल तो हो ही सकती थी।

आपको बता दें, ज्योति सिंह ने अपने इंस्टाग्राम jyotipsingh999 पर करवाचौथ का वीडियो अपलोड किया है। जिसमें वह दुल्हन की तरह सजी हुई दिख रही हैं और छलनी लिए पवन सिंह के फोटो की पूजा कर रही हैं। इस दौरान वह काफी भावुक भी लग रही हैं। इस वीडियो को पोस्ट करते हुए ज्योति सिंह ने लिखा “आप सभी को करवा चौथ की ढेर सारी शुभकामनाएं!”

Viral Video देख भावुक हुए फैंस

ज्योति ने इस वीडियो कुछ घंटों पहले ही अपलोड किया है। इसे देखकर पवन सिंह के फैंस भी भावुक हो गए। एक यूजर लिकता है कि, “ पवन भैया की गलती है वो नहीं आए.. उन्हें आना चाहिए था “। इसके साथी एक यूजर लिखता है कि, “भारतीय नारी की जीता जागता उदाहरण है”। वीडियो देख अधिकांश यूजर्स का कहना है कि, “ भगवान आप दोनों को एक कर दे”। एक यूजर भावुक होकर लिखता है कि, “ गलत बात है..यार भैया साथ नहीं है कब तक ऐसा होगा यार… बताओ भाभी के आंखों से आंसू निकल रहे हैं.. यार कष्ट हो रहा है देखकर भैया साथ हो जाओ।“ कई सारे यूजर्स रोती हुई इमोजी बनाते हुए लिख रहे हैं कि, भैया साथ होते तो अच्छा लगता।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories