Saturday, October 19, 2024
HomeViral खबरViral Video: हल्द्वानी की सड़क पर खुलेआम कार सवार महिलाओं के साथ...

Viral Video: हल्द्वानी की सड़क पर खुलेआम कार सवार महिलाओं के साथ हुई गुंडागर्दी, रास्ता रोक इस तरह दिखाई हवाबाजी

Date:

Related stories

Viral Video: महिलाओं की सुरक्षा को लेकर लगातार सवाल उठाए जा रहे हैं। ऐसे में कई खबरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है। इस सबके बीच हल्द्वानी (Haldwani) में कुछ ऐसा हुआ है जिसका वीडियो (Video) देखने के बाद एक बार फिर लोगों के बीच हलचल मच गई है। इस वीडियो को शेयर करते हुए यह बताया गया कि कैसे सरेआम बीच सड़क लड़कियों की एक गाड़ी को रोक कर कुछ लड़के बदतमीजी करते हुए नजर आए। इस बारे में सोशल मीडिया पर वीडियो को शेयर करते हुए यूज़र ने इसकी पूरी जानकारी लोगों को दी है। आइए जानते हैं क्या है पूरा माजरा।

Viral Video में कार सवारों की दबंगई

इस वीडियो को शेयर करते हुए बताया गया कि यह वीडियो हल्द्वानी की एक महिला ने शेयर कर बताया है कि “आज रात ही मैं अपनी महिला मित्र के साथ मूवी देखकर वापस आ रही थी और अचानक 10 लोगों से भरी दो कारों ने हमारा रास्ता रोकने की कोशिश की। यह घटना हल्द्वानी के सेक्रेड हार्ट स्कूल के पास मुखानी रोड पर हुई। यह लगातार 25 मिनट तक होता रहा। ब्लैक स्कॉर्पियो कार आगे थी और उन्होंने अपनी कार के दरवाजे खोलकर हमें आगे बढ़ने से रोकने की कोशिश की और पीछे सफेद हमें रोक रही थी ताकि हम भाग ना सके पहली बार जब ऐसा हुआ तो हम बच निकले।”

Viral Video के साथ महिला सुरक्षा पर सवाल

वहीं इस घटना को लेकर आगे बताया गया कि दूसरी बार दोनों कारों के दरवाजे खोलकर हमें पूरी तरह से रोक दिया लेकिन सौभाग्य से स्कूटी में एक आदमी दिखाई दिया और उसने उन्हें पीछे छोड़ने की कोशिश की जिससे हमें भगाने का मौका मिल गया। हम किसी तरह वहां से भागने में सफल रहे लेकिन कुछ ही मिनट के बाद उन्होंने फिर से वही करने की कोशिश की।क्या यह इसी तरह की शहर में शांति और सुरक्षा बनाकर रखी जाती है। शहर में गुंडागर्दी क्यों बढ़ रही है उत्तराखंड पुलिस आप इस मामले पर सख्त कार्रवाई करेंगे क्योंकि यह कहीं ना कहीं हल्द्वानी में रहने वाली हर महिलाओं की सुरक्षा से जुड़ा हुआ है।

Viral Video पर लोगों की नजरें

@amicus_curiae_ एक्स चैनल से शेयर किए गए इस वीडियो को 1 लाख व्यूज मिल चुके हैं और लोग इस पर महिला सुरक्षा को लेकर जमकर कमेंट कर रहे हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे कार सवार महिलाओं के पास आकर सीढ़ियां बजा रहा है और चिल्लाते हुए नजर आ रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories