Saturday, October 19, 2024
HomeViral खबरViral Video: देखते ही देखते जिम में पंखें की तरफ घूमने लगी...

Viral Video: देखते ही देखते जिम में पंखें की तरफ घूमने लगी साड़ी वाली हॉट गर्ल, यूजर बोला ’हमें तो चक्कर आ गए’

Date:

Related stories

Pappu Yadav Viral Video: Lawrence Bishnoi को चैलेंज करने वाले MP का खुलासा, खुद को बताया 100 राइफल का मालिक; देखें

Pappu Yadav Viral Video: 12 अक्टूबर की शाम महाराष्ट्र के मुंबई (Mumbai) शहर में हुआ एक हत्याकांड देश-दुनिया के विभिन्न हिस्सों में चर्चा का विषय बना। दरअसल इसी दिन मुंबई में एनसीपी के कद्दावर नेता बाबा सिद्दीकी (Baba Siddique) की गोली मार कर हत्या कर दी गई।

Viral Video: फिट रहने के लिए लोगो जिम जाते हैं और अपनी बॉडी बनाते हैं। एक्सरसाइज करना बहुत अच्छा माना जाता है। लेकिन क्या कभी आपने जिम में किसी को पंखें की तरह गोल-गोल घूमते हुए देखा है? हम दावे से कह सकते हैं इसके बारे में आपने सोचा भी नहीं होगा। आज हम आपके लिए एक ऐसा ही Viral Video लेकर आए हैं, इसे देखने के बाद आपका सिर चकराने लगेगा। दरअसल, इंटरनेट पर एक खूबसूरत लड़की का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। ये लड़की एक्सरसाइज करने वाली रॉड पर देखते ही देखते पंखें की तरह घूमने लग जाती है।

जिम में स्टंट करती लड़की वायरल

इस Viral Video को इंस्टाग्राम पर अपलोड किया गया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, एक लड़की गुलाबी साड़ी और काला ब्लाउज पहनकर लोहे की रॉड पर गोल-गोल घूम रही है। ये स्टंट इतनी तेजी से कर रही है कि, वहां पर मौजूद लड़का इस लड़की की हिम्मत और बहादुरी को सिर्फ दूर से खड़ा होकर हैरतअंगेज आंखों से देख रहा है। कुछ देर देखने के बाद यूजर्स का भी सिर चकराने लगा। यही वजह है कि, कमेंट करते हुए सलाह देते हुए बोल रहे हैं कि, रात में मत कर लेना। लड़की काफी खूबसूरत और हॉट है। लड़की के इस करतब से नजरे हटाना मुश्किल हो गया है।

Viral Video देख लोगों का घूमा सिर

इस Viral Video को 1m_ikra_mirza नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपलोड किया गया है। इस वीडियो को 3 दिन पहले ही शेयर किया गया था। इस पर अब तक 1 लाख 58 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। वहीं, कई सारे लोगों के कमेंट भी आ रहे हैं। अधिकतर यूजर्स की सिर्फ एक ही प्रतिक्रिया है कि, हमें तो चक्कर आ गए। इस तरह ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories