Friday, October 18, 2024
HomeViral खबरViral Video: होटल का ऑफर! महिला डॉक्टर ने अश्लील बातें कर रहे...

Viral Video: होटल का ऑफर! महिला डॉक्टर ने अश्लील बातें कर रहे लड़के की थप्पड़ों से की मरम्मत, बहादुरी देख लोग ठोक रहे सलाम

Date:

Related stories

Pappu Yadav Viral Video: Lawrence Bishnoi को चैलेंज करने वाले MP का खुलासा, खुद को बताया 100 राइफल का मालिक; देखें

Pappu Yadav Viral Video: 12 अक्टूबर की शाम महाराष्ट्र के मुंबई (Mumbai) शहर में हुआ एक हत्याकांड देश-दुनिया के विभिन्न हिस्सों में चर्चा का विषय बना। दरअसल इसी दिन मुंबई में एनसीपी के कद्दावर नेता बाबा सिद्दीकी (Baba Siddique) की गोली मार कर हत्या कर दी गई।

Viral Video: काम करने वाली महिलाओं को अकसर दफ्तर में छेड़छाड़ करने वाले लोगों का सामना करना पड़ता है। ऐसे लोगों की हरकत देख कुछ महिलाएं काम छोड़ देती हैं या फिर खामोश हो जाती हैं। लेकिन इस बहादुर महिला डॉक्टर ने सभी लड़कियों और महिलाओं के सामने बहादुरी की मिसाल पेश करते हुए मनचले सहकर्मी को सबक सिखाया। लड़की की हिम्मत और बहादुरी को देख इंटरनेट यूजर्स सलाम कर रहे हैं। महिला डॉक्टर ने अश्लील मैसेज करने वाले लड़के का सारा भूत थप्पड़ों से उतार दिया।

अश्लील मैसेज करने वाले सहकर्मी को महिला डॉक्टर ने जमकर पीटा

इस घटना के Viral Video को एक्स पर MANOJ SHARMA LUCKNOW UP नाम के यूजर ने शेयर किया है। इसके साथ ही कैप्शन में लिखा है कि, “ये वायरल विडियो झांसी बताया जा रहा है !!हर एक लड़की को मजबूत और शक्तिशाली होना जरूरी है !! सोशल मीडिया जानकारी अनुसार, जहां पर एक अस्पताल के कर्मचारी ने एक महिला डॉक्टर से फोन करके बोला कि आ जाओ होटल बुक करते हैं पार्टी करेंगे और मोज मस्ती करेंगे महिला डॉक्टर सुबह ही अस्पताल में जाकर इस की ऐसी मरम्मत की के माफी मांगने लग गया !!”

इस वीडियो में सुना जा सकता है कि, महिला डॉक्टर लगातार बोल रही है कि, घर में बहन की भी इज्जत नहीं करता होगा। इसके साथ ही वह ये भी कह रही है कि, क्या समझ लिया ..मैं समाजसेवी लड़की हूं..बिल्कुल भी खामोश नहीं रहूंगी। इस दौरान लड़की थप्पड़ों की बारिश करते हुए बोलती है कि, आज के बाद ऐसी हरकत किसी दूसरी लड़की से नहीं कर सकेगा। लड़की से पिटने के बाद लड़का माफी भी मांग रहा है।

Viral Video देख यूजर्स कर रहे महिला को सलाम

इस Viral Video को क्स पर 15 अक्टूबर को अपलोड किया गया था। इस पर अब तक 50 हजार से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। इंटरनेट यूजर्स इस वीडियो को देखने का बाद लड़की की हिम्मत की तारीफ करते हुए उसे सलाम कर रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories