Saturday, October 19, 2024
HomeViral खबरViral Video: इंसानियत शर्मसार! डिलीवरी बॉय के साथ कार मालिक ने की...

Viral Video: इंसानियत शर्मसार! डिलीवरी बॉय के साथ कार मालिक ने की शर्मनाक हरकत, देख खौल जाएगा खून

Date:

Related stories

Pappu Yadav Viral Video: Lawrence Bishnoi को चैलेंज करने वाले MP का खुलासा, खुद को बताया 100 राइफल का मालिक; देखें

Pappu Yadav Viral Video: 12 अक्टूबर की शाम महाराष्ट्र के मुंबई (Mumbai) शहर में हुआ एक हत्याकांड देश-दुनिया के विभिन्न हिस्सों में चर्चा का विषय बना। दरअसल इसी दिन मुंबई में एनसीपी के कद्दावर नेता बाबा सिद्दीकी (Baba Siddique) की गोली मार कर हत्या कर दी गई।

Viral Video: सोशल मीडिया पर सड़क पर अकसर लड़ाई -झगड़ों के वीडियो वायरल होते रहते हैं। इन Viral Video को देखने के बाद लोगों की तरफ से काफी अलग-अलग तरह की प्रतिक्रियाएं आती हैं। कई बार इस तरह के मामलों में एक्शन भी लिया जाता है, लेकिन फिर भी सड़क पर लड़ाई करते हुए लोग अपनी मर्यादा भूलते हुए कुछ ऐसा कर जाते हैं जो कि, वायरल होने लग जाता है। आज का Viral Video भी कुछ ऐसा ही है। इस वीडियो में एक कार चालक गरीब डिलीवरी बॉय पर जुल्म कर रहा है। बीच सड़क पर वह डिलीवरी बॉय का सामान उठा-उठाकर फेंक कर रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद किसी का भी मन खराब हो सकता है।

डिलीवरी बॉय का सामान फेंकता कार मालिक वायरल

इस डिलीवरी बॉय और कार मालिक के लड़ाई के Viral Video को Ghar Ke Kalesh नाम के एक्स अकाउंट से शेयर किया गया है। इसके साथ ही जानकारी देते हुए लिखा गया है कि, “रोड-रेज कलेश आंध्र प्रदेश: गजुवाका में डिलीवरी बॉय को पीछे से मुक्का मारा गया, कार मालिक ने डिलीवरी बॉय का बैग फेंक दिया क्योंकि वह फिर से सड़क के उस पार था।” इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, कार चालक एक डिलीवरी बॉय से बीच सड़क पर लड़ाई कर रहा है। इस दौरान वह डिलीवरी बॉय के सामान को भी उठा-उठाकर बीच रोड पर फेंक रहा है। ये वीडियो इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला है।

Viral Video देख यूजर्स का फूटा गुस्सा

इस वीडियो को 1 सितंबर यानी की आज ही शेयर किया गया है। इस पर अब तक हजारों व्यूज आ चुके हैं। इसके साथ ही यूजर्स काफी गुस्सा दिखाते हुए कमेंट कर रहे हैं और बोल रहे हैं कि, अपनी बराबरी वाले से कोई क्यों नहीं लड़ता है? वहीं, एक यूजर लिखता है इनकी दादागिरी सिर्फ गरीब और मजदूरों पर निकलती है। इस तरह ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories