Home Viral खबर Viral Video: जलील! बहू ने सास के सामने रखी अगले जन्म वापस...

Viral Video: जलील! बहू ने सास के सामने रखी अगले जन्म वापस आने की इच्छा, सासू मां ने फिर ऐसे किया बेइज्जत

Viral Video: सोशल मीडिया पर सास और बहू का एक फनी वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

0
viral video
viral video

Viral Video: सोशल मीडिया पर वायरल होने के लिए कंटेन्ट क्रिएटर्स एक से बढ़कर एक फनी वीडियो बनाकर लोगों का मनोरंजन करते रहते हैं। इस तरह की वीडियो को देख लोगों के चेहरे पर मुस्कान भी आ जाती है। एक बार फिर से हम आपके लिए लेकर आए हैं सास और बहू से जुड़ा हुआ एक बेहद मजेदार वीडियो, इसे देखने के बाद आपकी हंसी नहीं रुकेगी।

सास ने बहू को किया बेइज्जत

इंटरनेट पर सास और बहू का एक फनी Viral Video काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, बहू अपनी सास और पति के साथ किचन में खड़ी होती है। तभी वह अपने मन की बात सास के सामने रखती है और बोलती है कि, मैं अगले जन्म में भी इसी घर में आना चाहूंगी। बहू को अपनी सास से काफी उम्मीदें थी, लेकिन सास अपने बहू के अरमानों पर पानी फेरते हुए कहती है कि, नहीं हम ये घर बेच देंगे। ये बात जैसे ही बहू सुनती है वो रोने लग जाती है वहीं, साथ में खड़े पति का हंस-हंसकर बुरा हाल हो जाता है और ये वीडियो वायरल हो जाता है। सास के द्वारा की गई बेइज्जती बहू को बिल्कुल भी रास नहीं आती है।

Viral Video देख आ जाएगी हंसी

इस फनी Viral Video को the___viral___reels नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट पर 3 दिन पहले ही अपलोड किया गया है। इस वीडियो पर 7900 से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है। इसके साथ ही कई सारे यूजर्स फनी इमोजी बनाकर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। इस तरह ये वीडियो काफी तेजी से फैल रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version