Home Viral खबर Viral Video: चंट पत्नी से राज उगलवाने का पति ने निकाला नायाब...

Viral Video: चंट पत्नी से राज उगलवाने का पति ने निकाला नायाब तरीका, एक झटके में सटासट कबूल ली सारी बात

Viral Video: पत्नी से रहस्य निकलवाने का पति ने निकाला अनोखा तरीका.

0
Viral Video
Viral Video

Viral Video: पति और पत्नी के फनी वीडियो लोगों के द्वारा काफी पसंद किए जाते हैं. यही वजह है कि, कंटेंट क्रिएटर इस रिश्ते की प्यार और तकरार भरी वीडियो बनाते रहते हैं. इन वीडियो पर काफी अच्छा रिस्पांस देखने को मिलता है. एक ऐसे ही कंटेंट क्रिएटर की तरफ से पति और पत्नी के फनी रिलेशन को लेकर वीडियो बनाई गई है. इस वीडियो में दिखाया गया है कि, किस तरह से पति अपनी चंट पत्नी के रहस्य उगलवा रहा है. वह ऐसी ट्रिक लगाता है जिसके बाद पत्नी अपना सिर पकड़ लेती है.

पति ने अनोखे तरीके से पत्नी से उगलवाया सच

इस फनी वीडियो को एक्स पर शेयर किया गया है. Viral Video में देखा जा सकता है एक महिला रोटी बना रही होती है तभी, उसका पति आता है और बोलता है कि “मैं तुम्हें पैसे दूंगा अगर तुम सारे सवालों का सही जवाब दोगी. ये सुनकर पत्नी बहुत खुश हो जाती है और बोलती है पूछो. पति पहले तो देश की राजधानी पूछता है फिर उत्तर प्रदेश की राजधानी पूछता है. इस तरह वह कई सारे सवाल पूछता जाता और पत्नी सही जवाब देती है.

अंत में वह यह पूछता है कि, यह बताओ कल रात जो तुमने पैसे चुराए थे वह कहां रखे है? फ्लो-फ्लो में पत्नी बता देती है कि, वह मेरे लाल सूट के नीचे रखे हुए हैं. यह सुनते ही पति खुश हो जाता है और पत्नी हैरान हो जाती है. उन पैसों को लेने के लिए वह पति को मना करती है लेकिन पति वहां से चला जाता है. इस तरह पत्नी अपनी बेवकूफी पर पछताती है.

Viral Video देख क्या बोले लोग?

इस Viral Video को SanjuGoyal01 नाम के एक्स अकाउंट 11 सितंबर को अपलोड किया गया था. इस पर अब तक कई सारे व्यूज आ चुके हैं. इसके साथ ही यूजर्स की प्रतिक्रियाएं भी आ रही हैं. एक यूजर लिखता है कि, “यह तो रील है नहीं तो किसकी मजाल की उगलवा सके.” इसके साथ ही एक यूजर लिखता है कि, “सही कहा इसे तो सब कुछ उगलवा लिया गया है.”

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version