Home Viral खबर Viral Video: बीवी की आँखों में धूल झोंक चंट पति ने सामने...

Viral Video: बीवी की आँखों में धूल झोंक चंट पति ने सामने ही दिया पड़ोसन को नंबर, जुगाड़ देख यूजर बोला ‘ थैंक यू भाई ‘

Viral Video: चंट पति ने जुगाड़ लगाकर पड़ोसन को दिया नंबर। वीडियो वायरल होने पर यूजर्स दे रहे प्रतिक्रियाएं।

0
Viral Video
Viral Video

Viral Video: पति-पत्नी और पड़ोसन से जुड़े कई सारे फनी वीडियो क्रिएटर्स बनाते रहते हैं। इन वीडियो को देख हंसी नहीं रुकती है। इसके साथ ही इस तरह की मजेदार वीडियो पर लोगों का काफी प्यार भी देखने को मिलता है। एक ऐसा ही मजेदार वीडियो कंटेन्ट क्रिएटर्स के द्वारा बनाया गया है। इस वीडियो में पति बहुत ही चतुराई दिखाते हुए पड़ोस को पत्नी के सामने ही अपना नंबर दे देता है। इसके बाद ये वीडियो वायरल हो जाता है। ये वीडियो इतना ज्यादा अच्छा है कि, एक यूजर्स को इस बेहतरीन तरकीब के लिए धन्यवाद बोल रहा है।

बीवी के सामने ही पति ने चतुराई से दिया पड़ोसन को नंबर

इस Viral Video को Nitu Music नाम के Youtube चैनल पर अपलोड किया गया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, “पड़ोसन आदमी का नंबर लेने आती है। इस दौरान उसकी पत्नी भी सामने ही खड़ी होती है तभी, पति चतुराई दिखाते हुए बोलता है कि, देखिए भाभी जी 75 घर होंगे इस मोहल्ले में 36 बार मेरी बीवी तुम से बात करने को मना करती है और 212 इस घर में आयी और 3 चांटे मारुंगा और भगा दूंगा वैसे भी मैं हूं ही कौन 13। इस तरह वह पूरा नंबर 7536212313 पड़ोसन को बता देता है और उसकी बीवी को पता भी नहीं चलता है।

Viral Video लोगों को आ रहा आनंद

इस Viral Video को 2 हफ्ते पहले यूट्यूब पर अपलोड किया गया था। इस वीडियो पर अब तक 5 हजार से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। इस वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर तरकीब के धन्यवाद बोल रहा है। इस तरह ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।  

Exit mobile version