Home Viral खबर Viral Video: कामचोर पत्नी को रसोई में देख पति को लगा बिजली...

Viral Video: कामचोर पत्नी को रसोई में देख पति को लगा बिजली का झटका, जज्बात में बहकर बोला कुछ ऐसा जिसे सुन बीवी का खौला खून

Viral Video: सोशल मीडिया पर पति और पत्नी का एक बेहद फनी वीडियो लोगों को जमकर हंसा रहा है।

0
Viral Video
Viral Video

Viral Video: पति और पत्नी के रिश्ते पर कई सारे कंटेन्ट क्रिएटर फनी वीडियो बनाते रहते हैं। ये Viral Video लोगों को काफी पसंद भी आते हैं। आज का वीडियो भी कुछ ऐसा ही है। इस वीडियो में कंटेन्ट क्रिएटर ने एक पत्नी पीड़ित आदमी को दिखाने की कोशिश की है। ये आदमी रसोई में अपनी पत्नी को देख चौंक जाता है। इसके बाद कुछ ऐसा होता है, जिसे सुनकर पत्नी का खून खौल जाता है और पति को रसोई छोड़कर भागना पड़ता है।

कमचोर पत्नी ने उड़ाए पति के होश

इस मजेदार वीडियो को इंस्टाग्राम पर डाला गया है। वीडियो में दिखाया गया है कि, एक आदमी रसोई में खाना बना रहा होता है, तभी वहां पर उसकी कामचोर पत्नी की एंट्री होती है और वो बोलती है कि, सुनों तुम जाओ में देख लूंगी। पत्नी के मुंह से ये शब्द सुनकर पति को पहले तो बिजली का झटका लगता है और फिर वह डरते हुए पूछता है कि, इंटरनेट नहीं चल रहा है क्या? इस पर पत्नी समझ जाती है कि, उसका पति तंज कस रहा है वो बहुत घूरते हुए पति को देखने लग जाती है। बेचारा पति भी समझ जाता है कि, पत्नी को गुस्सा आ गया है। इसलिए वह किचन से बाहर जाने में ही अपनी भलाई समझता है।

Viral Video देख आ जाएगी हंसी

इस फनी Viral Video को official_sumit_r0088 नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपलोड किया गया है। इसके साथ ही कैप्शन में लिखा है कि, कुछ गलत पूछ लिया क्या? इस वीडियो को 20 जुलाई को अपलोड किया गया था। इस पर अब तक कई सौ व्यूज आ चुके हैं। ये वीडियो काफी अब वायरल हो रहा है और लोगों को पसंद आ रहा है। इस वीडियो को देख आपको हंसी आ जाएगी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version