Home Viral खबर Viral Video: खौफनाक! पति ने देखा दिल दहलाने वाला मंजर, विशालकाय अजगर...

Viral Video: खौफनाक! पति ने देखा दिल दहलाने वाला मंजर, विशालकाय अजगर का पेट फाड़कर निकाला लापता पत्नी…

Viral Video: इंडोनेशिया की एक और खबर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है जहां एक पत्नी को खोजने के लिए एक पति ने अजगर के पेट को फाड़ दिया। फिर कुछ ऐसा हुआ जिसे जानने के बाद सबके होश उड़ गए। आइए जानते हैं इंडोनेशिया का यह माजरा।

0
Viral Video
Viral Video

Viral Video: इंडोनेशिया का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद हर किसी की निगाहें फटी की फटी रह गई। यह वीडियो आपको कंपा देने के लिए काफी है लेकिन एक पति अपनी लापतापत्नी की तलाश में कुछ ऐसा कर गया जिसे सोचने से पहले भी किसी को खौफ आ जाए। विशालकाय अजगर के पेट से अपनी लापता पत्नी का शव निकालकर चर्चा में आ गया है। वहीं सोशल मीडिया पर इसका वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें आप देख सकते कि की अजगर कितना विशालकाय है।

पत्नी को ढूंढने के लिए पति ने कर दिया कुछ ऐसा

Credit- BBC News Hindi

BBC News Hindi द्वारा जारी यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और बताया जा रहा है कि इंडोनेशिया में एक पति अपनी पत्नी को तलाश रहा था। दरअसल उसकी पत्नी अपने बच्चे के लिए दवाई लेने के लिए बाहर गई थी जहां से वह वापस नहीं आई। ऐसे में पति ने एक विशालकाय अजगर के पेट को फाड़ कर अपनी पत्नी का शव बाहर निकाला। इस खौफनाक मंजर को पति देखते रह गया और उसने अपनी पत्नी के लिए जो किया वह हर किसी को हैरान कर देने के लिए काफी है।

लोगों के होश को उड़ा रहा अजगर

वीडियो में आप देख सकते हैं कि अजगर कितना विशालकाय है और यह लोगों के होश को उड़ा रहा है। लेकिन अपनी पत्नी की तलाश में जुटा यह शख्स बिना कुछ सोचे इस अजगर के पेट को फाड़ता है और फिर निकालता है अपनी पत्नी को। वीडियो को खूब शेयर भी किया जा रहा है और लोग जमकर कमेंट भी कर रहे हैं।

पहले भी हुई थी इस तरह की घटना

बता दें कि यह पहली दफा नहीं है जब इस तरह की घटना सामने आई है। इस इलाके से महीने पहले एक और खबर सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी जिसमें एक अजगर को देखने के बाद उसके फूले हुए पेट पर लोगों की निगाहें अटक गई जब उसके पेट को फाड़ दिया गया तो उससे एक लापता महिला के शव को बाहर निकाला गया। इस घटना के बाद काफी दहशत है और लोगों के फिलहाल होश उड़ा दिए हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version