Home Viral खबर Viral Video: बंद कमरे में पत्नी से कुट रहे पति की ऐसे...

Viral Video: बंद कमरे में पत्नी से कुट रहे पति की ऐसे बची जान, देख यूजर बोला ’बेचारा आदमी’

Viral Video: पति पर थप्पड़ बरसा रही पत्नी का वीडियो हुआ वायरल।

0
Viral Video
Viral Video

Viral Video: पति और पत्नी की लड़ाई के कई सारे वीडियो सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर वायरल होते रहते हैं। इन्हें देखने के बाद यूजर्स कभी अफसोस जताते हैं तो कभी हंंसने लग जाते हैं। यूजर्स की तरफ से मिलते इसी प्यार को देखते हुए कुछ कंटेन्ट क्रिएटर फनी वीडियो बनाकर लोगों को हंसाने का काम करते हैं। इन्हें देखकर खराब से खराब मूड भी ठीक हो जाता है। आज का Husband Wife Funny Fight Video भी कुछ ऐसा ही है। इसे बहुत ही बेहतरीन तरीके से पति और पत्नी ने बनाया है। ये दोनों एक कमरे में लड़ रहे हैं, तभी कुछ ऐसा होता है, जिसकी वजह से पत्नी से पिट रहे पति की जान बच जाती है।

पति और पत्नी की भयंकर लड़ाई का Viral Video

इस फनी Viral Video को Ghar Ke Kalesh नाम के एक्स अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि, बंद कमरे में पति और पत्नी एक-दूसरे को पीट रहे हैं। इस मारपीट में पत्नी अपने पति पर काफी हावी होती हुई दिख रही है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, आदमी जमीन पर लेटा है और पत्नी उसकी टी-शर्ट पकड़कर बुरी तरह से पीट रही है। इस दौरान बेचारा पति खुद को बचाने की कोशिश कर रहा है। लेकिन तभी अचानक से घर की घंटी बजती है और ये दोनों झगड़े को छोड़कर शांत हो जाते हैं और फिर पत्नी दरवाजा खोलती है। मेहमानों को देखकर दोनों ऐसे एक्टिंग करते हैं, जैसे कि कुछ हुआ ही नहीं होगा। इस तरह बेचारे पति की जान बज जाती है।

लड़ाई देखने के बाद आपकी नहीं रुकेगी हंसी

इस वीडियो को 29 अगस्त को एक्स पर अपलोड किया गया था। इस पर अब तक 3 लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। इसके साथ ही कई सारे लोगों की प्रतिक्रियाएं भी आ रही हैं। एक यूजर लिखता है कि, बेचारा आदमी। इस तरह ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद शायद आपकी भी हंसी ना रुके।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version