Saturday, October 19, 2024
HomeViral खबरViral Video: तहजीब के शहर लखनऊ में शॉर्ट्स पहने लड़कियों की गुंडागर्दी,...

Viral Video: तहजीब के शहर लखनऊ में शॉर्ट्स पहने लड़कियों की गुंडागर्दी, लड़के को कूटता देख यूजर्स बोले -पुरुष आयोग बनवा दो

Date:

Related stories

Viral Video: राइट-विंग नेता का बेटा लाया पाकिस्तानी बहु, ऑनलाइन शादी की क्लिप देख भड़के यूजर्स; बोले ‘धर्म के ठेकेदार…’

Viral Video: तकनीक के इस बढ़ते दौर ने मानव जीवन को बेहद सरल कर दिया है। लोग अपने घरों पर बैठकर अब आसानी से बैठक का हिस्सा बन सकते हैं। इसके लिए डिजीटल मोड का सहारा लिया जाता है।

Pappu Yadav Viral Video: Lawrence Bishnoi को चैलेंज करने वाले MP का खुलासा, खुद को बताया 100 राइफल का मालिक; देखें

Pappu Yadav Viral Video: 12 अक्टूबर की शाम महाराष्ट्र के मुंबई (Mumbai) शहर में हुआ एक हत्याकांड देश-दुनिया के विभिन्न हिस्सों में चर्चा का विषय बना। दरअसल इसी दिन मुंबई में एनसीपी के कद्दावर नेता बाबा सिद्दीकी (Baba Siddique) की गोली मार कर हत्या कर दी गई।

Viral Video: उत्तर प्रदेश का लखनऊ शहर अपनी तहजीब के लिए दुनियाभर में जाना जाता है। यहां के लोगों की बोली हो या फिर व्यवहार हो लोगों को काफी प्रभावित करता है। यही वजह है कि, दुनियाभर में लखनऊ की पहचान एक तहजीब के शहर के तौर पर होती है। लेकिन पिछले कुछ समय से लखनऊ से मन को खराब कर देने वाली घटनाओं के वीडियो वायरल हो रहे हैं। इन वीडियो को देख लोगों को काफी गुस्सा भी आता है और बुरा भी लगता है। ये वीडियो भी कुछ ऐसा ही है। इस वीडियो में लड़कियां बुरी तरह से एक लड़के की पिटाई कर रही हैं। ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

लखनऊ में लड़कियों ने की लड़के की पिटाई

इस घटना के वीडियो को TRUE STORY नाम के एक्स अकाउंट पर डाला गया है। इसके साथ ही जानकारी देते हुए लिखा गया है कि, “लोकेशन : लखनऊ का 1090 चौराहा |चौक पर एक युवक को पीटते हुए लड़कियां। वजह कुछ खास ही रही होगी, जो लड़कियां इतनी आक्रामक हो गई।”

Viral Video देख यूजर्स की आ रहीं प्रतिक्रियाएं

रात के समय दो लड़कियां काफी बुरी तरह से एक लड़के को पीट रही हैं। वीडियो में 3 लड़कियां दिख रही हैं जो कि, शायद किसी बात को लेकर लड़के से काफी नाराज हैं। इन तीन लड़कियों में से एक लड़की लड़के को पहले पीटती है, फिर उसके साथ खड़ी दूसरी लड़की भी पीटना शुरु कर देती है। इसके साथ ही इनमें से एक लड़की डंडे को लाने की बात भी कर रही है। वीडियो में ये भी देखा जा सकता है कि, लड़का भी एक लड़की पर हाथ उठा रहा है और मार रहा है।

इस दौरान इस घटना के वीडियो को किसी ने अपने कैमरे में कैद कर लिया और सोशल मीडिया पर डाल दिया। इस घटना के वीडियो को 21 जुलाई को शेयर किया गया है, इस पर अब कर 9 हजार से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। वहीं, काफी सारे लोगों की प्रतिक्रियाएं भी सामने आ रही हैं। वीडियो को देख इन लड़कियों पर कुछ यूजर्स गलत आरोप लगा रहे हैं, इसके साथ ही इन लड़कियों की गलती भी बता रहे हैं। एक यूजर ने लड़के की मारपीट को देख पुरुष आयोग खोलने की ही गुहार लगा दी है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories