Home Viral खबर Viral Video: इंदौर की दिशा पटानी! ब्रा पहनकर सड़क पर रैम्प वॉक...

Viral Video: इंदौर की दिशा पटानी! ब्रा पहनकर सड़क पर रैम्प वॉक कर रही लड़की को देख पब्लिक रह गई हैरान, बौखला उठे यूजर्स

ब्रा पहन कर सड़क पर घूम रही लड़की का वीडियो वायरल, देखने के बाद यूजर्स रह गए हैरान, वीडियो ने हर तरफ मचाई सनसनी, आईए देखते हैं।

0
Viral Video
Viral Video

Viral Video: इंदौर से सोशल मीडिया पर एक वीडियो (Video) तेजी से वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद आप हैरान रह जाएंगे। दरअसल एक लड़की पब्लिसिटी स्टंट के लिए कुछ ऐसा करती हुई नजर आई जो शायद आपको भी सोचने के लिए मजबूर कर दे। खुद को वायरल (Viral) करने के चक्कर में यह लड़की सिर्फ ब्रा पहनकर सड़कों पर निकल आई और उसे देखने के बाद आसपास के लोग नजरें छुपाने पर मजबूर हो गए। लेकिन इस लड़की के कॉन्फिडेंस को देख आप हैरान रह जाएंगे। आइए देखते हैं क्या है इस वीडियो में खास जिसकी वजह से सेंसशन बन चुकी है यह लड़की।

Viral Video में लड़की का बेबाक अंदाज

इस वीडियो में आप देखेंगे कि इंदौर की सड़क पर यह लड़की पब्लिसिटी स्टंट के लिए कपड़े के नाम पर रेड ब्रा और शॉट्स को स्टाइल करती हुई दिख रही है। वह टशन में फुल ऑन रैंप वॉक करती हुई दिखाई दे रही है और ऐसा लग रहा है जैसे यह कोई सड़क नहीं बल्कि रैंप वॉक के लिए स्टेज हो। इस दौरान वह बेखौफ होकर सड़क पर मॉडलिंग करती हुई दिखाई दे रही है और आसपास की पब्लिक एकटक देख रही है। लड़की को किसी भी तरह की कोई परेशानी नहीं हो रही है। आसपास के लोग उसे घूर रहे हैं लेकिन वह अपने बेबाक अंदाज से हर किसी को हैरान कर रही है।

Viral Video को देख भड़क उठे यूजर्स

@DeepikaBhardwaj एक्स चैनल से जारी इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स बौखला उठे हैं। जहां एक यूजर ने लिखा, “यह ड्रेस इंदौर में बीच के लिए ज्यादा है।” तो एक ने कहा यह तो बस शुरुआत है। एक ने कहा क्या यह पब्लिक में स्वीकार्य है तो एक ने लिखा पूर्ण स्वतंत्रता है वह अपने संस्कारों को दिखाने के लिए। एक ने लिखा तो इतना बवाल क्यों है एक ने लिखा चीप पब्लिसिटी। दूसरे ने लिखा चिप स्टंट। एक यूजर का कहना है इंदौर की दिशा पटानी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version