Tuesday, October 22, 2024
HomeViral खबरViral Video: गोल्ड से भी महंगा है मुंबई एयरपोर्ट का ये मसाला...

Viral Video: गोल्ड से भी महंगा है मुंबई एयरपोर्ट का ये मसाला डोसा? कीमत जानकर उड़ जाएंगे आपके होश, देखें वीडियो

Date:

Related stories

Viral Video: इंटरनेट पर आए दिन कोई न कोई वीडियो वायरल (Viral Video) होता रहता है। सोशल मीडिया पर कभी कोई अजीब हरकत करते हुए वीडियो वायरल हो जाती है। कभी-कभी किसी खाने-पीने की चीज का वीडियो भी इंटरनेल पर धमाल मचा देता है। जी हां, इन दिनों सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर एक वीडियो काफी धूम छाया हुआ। वीडियो में बताया गया है कि मुंबई हवाई अड्डे पर 600 रुपये में डोसा बेचा जा रहा है। ये वीडियो जैसे ही इंटरनेट पर आई, इसने तेजी से लोगों को अपनी ओर आकर्षित किया है।

इंटरनेट पर वायरल हुआ डोसे वाला वीडियो

आपको बता दें कि इंस्टाग्राम पर chefdonindia नाम के अकाउंट से एक वीडियो शेयर की गई है। वीडियो में दावा किया जा रहा है कि ये मुंबई एयरपोर्ट की है और वहां पर एक मसाले डोसे की कीमत 600 रुपये है। डोसे की इतनी अधिक कीमत की वजह से ये वीडियो चर्चा का विषय बन चुका है। वीडियो में दिखाया गया है कि मसाले डोसे के साथ छाछ लेने पर 600 रुपये का भुगतान करना होगा। वहीं, बेन्ने खली डोसा के लिए 620 रुपये चुकाने होंगे। वहीं, इस वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है, “मुंबई एयरपोर्ट पर सोना डोसा से भी सस्ता है।” देखें वीडियो-

यूजर्स ने दिए ऐसे रिएक्शन्स

डोसे की इतनी अधिक कीमत देखकर लोगों ने अपनी तीखी प्रतिक्रिया दी है। साथ ही बड़ी हैरानी भी व्यक्त की है। वहीं, इस वीडियो को 9.3 मिलियन बारे देखा जा चुका है और 1.8 लाख कमेंट आ चुके हैं। इस वीडियो पर कई यूजर्स ने अपने रिएक्शन दिए हैं। एक यूजर ने कहा, “कुछ खास नहीं लग रहा है।” एक अन्य यूजर ने लिखा, “मसाला डोसा के लिए 600 रुपये का भुगतान करने की कल्पना करें जो अभी भी 40-50 रुपये से बेहतर नहीं है।” इसके अलावा कुछ यूजर्स ने इस डोसे की तुलना असली चांदी से भी की है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories