Saturday, October 19, 2024
HomeViral खबरViral Video: क्या इसलिए पाक ’फेल्ड स्टेट’ है? पाकिस्तानी सिविल सर्विस का...

Viral Video: क्या इसलिए पाक ’फेल्ड स्टेट’ है? पाकिस्तानी सिविल सर्विस का मॉक इंटरव्यूह देख लोगों ने पकड़ा सिर

Date:

Related stories

Pappu Yadav Viral Video: Lawrence Bishnoi को चैलेंज करने वाले MP का खुलासा, खुद को बताया 100 राइफल का मालिक; देखें

Pappu Yadav Viral Video: 12 अक्टूबर की शाम महाराष्ट्र के मुंबई (Mumbai) शहर में हुआ एक हत्याकांड देश-दुनिया के विभिन्न हिस्सों में चर्चा का विषय बना। दरअसल इसी दिन मुंबई में एनसीपी के कद्दावर नेता बाबा सिद्दीकी (Baba Siddique) की गोली मार कर हत्या कर दी गई।

Viral Video: पाकिस्तान से अकसर ऐसे हैरतअंगेज वीडियो वायरल होते रहते हैं, जिन्हें देखकर हंसी आ जाती है। दुनियाभर में अपनी हरकतों के कारण पाकिस्तानी ट्रोल होते रहते हैं। लेकिन उसके बाद भी ये इन अजीब चीजों को करने से बाज नहीं आते हैं। आज का Viral Video भी कुछ ऐसा ही है। क्योंकि ये वीडियो सीधे प्रशासनिक सेवाओं से जुड़े सिविल सर्विस का मॉक इंटरव्यूह का है। इसलिए लोगों को ज्यादा हैरनी हो रही है और वह सोच रहे हैं कि, आखिर मॉक इंटरव्यूह में इस तरह के सवाल कैसे किए जा सकते हैं? इन सवालों को लोग पाकिस्तान की बर्बादी से जोड़कर देख रहे हैं।

पाकिस्तानी सिविल सर्विस मॉक इंटरव्यूह का Viral Video

इस बेहद फनी सिविल सर्विस मॉक इंटरव्यूह को सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर शेयर किया गया है। इस वीडियो में एक इंटरव्यूवर सामने बैठे लड़के से सवाल करता है कि, “कौन सी एक्ट्रेस पसंद है? इस पर लड़का पाकिस्तानी एक्ट्रेस दुरेफिशन सलीम का नाम बताता है। ये सुनकर इंटरव्यूहर इस एक्ट्रेस के शरीर के नीचे के सबसे अच्छे अंग के बारे में बोलता है, लड़का एक्ट्रेस के हाथ बता देता है। इसके बाद लड़के से पूछा जाता है कि, बॉलीवुड की कौन सी एक्ट्रेस पसंद है ?, इस पर वह बोलता है कि, कैटरीना कैफ..कैटरीना का नाम सुनते ही इंटरव्यूवर सवाल करता है कि, अगर आपको भारत की एक्ट्रेस के साथ डेट करने का मौका मिलता तो क्या तुम उससे पाकिस्तान की सीक्रेट बातें शेयर करोगे? इस पर इंटरव्यूह देने आया लड़का मना कर देता। लेकिन फिर अचानक इंटरव्यूवर को गुस्सा आ जाती है और लड़के को डांटने लग जाता है।

Viral Video देख लोगों का दिमाग हुआ खराब

सिविल सर्विस का मॉक इंटरव्यूह IAS Mock Interview में एक्ट्रेस से जुड़े सवालों को सुनकर इंटरनेट यूजर्स का सिर चकरा गया है। एक यूजर कमेंट करते हुए लिखता है कि, ये सवाल पूछने का क्या तरीका है? एक यूजर लिखता है कौन सा IAS बनेगा इस सवाल से। इस तरह इस वीडियो पर यूजर्स की तरफ से अलग-अलग तरह की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं और ये वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो को Johns नाम के एक्स अकाउंट से 31 अगस्त को शेयर किया गया है। इस पर 11 लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories