Home Viral खबर Viral Video: क्या TRP कर रही है पत्रकारिता का खात्मा? गेमिंग में...

Viral Video: क्या TRP कर रही है पत्रकारिता का खात्मा? गेमिंग में 96 लाख डूबाने वाले लड़के ने खोली मीडिया की पोल, वीडियो वायरल

Viral Video: गेमिंग में 96 लाख रुपए डूबाने वाले लड़के नो खोला सच।

0
viral video
viral video

Viral Video: कुछ दिनों पहले इंटरनेट पर एक लड़के का रोता हुआ वीडियो काफी तेजी से वायरल हुआ था। इस वीडियो में वह रिपोर्टर को बता रहा था कि, उसके 96 लाख रुपए गेमिंग के चक्कर में डूब गए और वह कर्ज में है। इस दौरान वह काफी रो भी रहा था। लड़को को रोता देख रिपोर्टर गले लगा लेता है और मदद करने की बात कहता है। इस लड़के का दर्द सुनकर हर कोई हैरान था। 96 का कर्ज सुनते ही लोगों की रुह कांप रही थी।

इस लड़के का नाम हिमांशु मिश्रा है और ये बिहार का रहने वाला है। इस वीडियो में वह यह भी बता रहा था कि, उसके परिजन उससे बात नहीं करते हैं। हिमांशु के वीडियो पर काफी सवाल उठे थे कुछ लोगों ने इसे फर्जी करार दिया था। अब ये ही लड़का एक अन्य मीडिया को इंटरव्यूह देता दिखा। इसमें वह अपनी वायरल हुई उस क्लिप के बारे में बता रहा है और बोल रहा है कि, किस तरह से रिपोर्टर ने उसे रोने पर मजूबर किया था।

96 लाख गेमिंग में हारने वाले हिमांशु मिश्रा का नया वीडियो

इस लड़के के नए Viral Video को Ghar Ke Kalesh नाम क एक्स एकाउंट से शेयर किया गया है। इसके साथ ही लिखा है कि, नई कहानी के लिए तैयार रहें। इस वीडियो में हिमांशु पहले दिए इंटरव्यूह के बारे में बता रहा है और बोल रहा है कि, TRP के लिए रिपोर्टर ने उसे रोने को कहा था। इसके साथ ही वह ये भी बताता है कि, उसे अरिजीत सिंह से सेड सॉन्ग भी सुनाए गए थे। लड़का कहता है कि, उसे लग रहा था कि, वह मुम्बई के फिल्म सिटी में पहुंच गया है। मीडिया पर वह गंभीर आरोप लगा रहा है। वह ये भी बतात है कि, अब सब कुछ ठीक हो चुका है।

Viral Video देख क्या बोल रहे यूजर्स?

इस Viral Video को पर अब तक 2 लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। वहीं, यूजर्स के द्वारा कमेंट भी किए जा रहे हैं। एक यूजर लिखता है कि, ये बिग बॉस में आएगा। एक यूजर लिखता है कि, बहुत बड़ा टोपीबाज आदमी है। इस तरह वह इस लड़के की वीडियो पर काफी प्रतिक्रियाएं आ रही हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Exit mobile version