Wednesday, October 23, 2024
HomeViral खबरViral Video: बाइक पर लड़कियों के साथ टशन झाड़ना लड़के को पड़ा...

Viral Video: बाइक पर लड़कियों के साथ टशन झाड़ना लड़के को पड़ा मंहगा, मिनटों में पुलिस ने ऐसे निकाली सारी हेकड़ी

Date:

Related stories

Viral Video: आज के समय में लोग सोशल मीडिया पर वायरल होने के लिए क्या कुछ नहीं करते। आपने भी सोशल मीडिया पर कई बार लोगों को जान जोखिम में डालकर वीडियो बनाते हुए देखा होगा। कई ऐसी भी मामले सामने आए हैं जहां लोगों ने वीडियो को बनाते हुए अपनी जान भी गवां दी है। अभी कुछ दिनों पहले लखनऊ की सड़कों पर अपनी प्रेमिका को दो पहिया वाहन पर बिठाकर स्टंट करते हुए वीडियो वायरल हुआ था। उसके बाद से ऐसा मानों ये ट्रेंड ही हो गया हो। कुछ समय के बाद राजस्थान से भी ऐसा ही कुछ एक वीडियो वायरल हुआ।

इसके बाद ट्रैफिक पुलिस ने इन दोनों ही लोगों पर कार्रवाई करते हुए जेल भेज दिया। वहीं ऐसा ही कुछ स्टंट करने का वीडियो अब मुंबई से वायरल हो रहा है। जहां एक युवक दो पहिया वाहन पर दो लड़कियों के साथ स्टंट करते हुए दिखाई दे रहा है। अपने जान की परवाह किए बिना ही इसने बहुत ही अजीबो गरीब तरीके के स्टंट को करके दिखाया है। इस स्टंट के कारनामे का वीडियो लोगों ने बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वहीं मुंबई पुलिस के पास जब ये वीडियो पहुंचा तो उसने तुरंत कार्रवाई करते हुए युवक और उसके साथ में दोनों लड़कियों को गिरफ्तार कर लिया है।

बाइक के साथ में स्टंट

सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक लड़का दो लड़कियों के साथ में बाइक पर स्टंट करते हुए दिखाई दे रहा है। ये स्टंट इतना खतरनाक है की इसकी वजह से उसकी जान भी जा सकती है। अगर इस वीडियो पर आप गौर करे तो सबसे पहले ये युवक ट्रैफिक नियम का उलंघन करते हुए दो लड़कियों को बिठाए हुए हैं। इसके साथ ही ये लड़का इतने तेजी से बाइक चला रहा है की आप भी देखकर डर जाएंगे।

ये भी पढ़ें: Chanakya Niti: इन 5 आदतों की वजह से महिलाएं उठाती हैं सबसे ज्यादा नुकसान, टूट पड़ता है मुसीबतों का पहाड़

गिरफ्तार हुआ स्टंट करने वाला लड़का

मुंबई पुलिस ने बताया कि जब ये वीडियो हमने सोशल मीडिया पर देखा तो गाड़ी के नंबर के आधार पर इसको ढूंढना शुरू कर दिया। काफी मशक्त के बाद पुलिस ने इस स्टंट करने वाले लड़के को पकड़ लिया। बताया जा रहा है कि इस लड़के का नाम फैयाद कादरी है, जो मुंबई में ही रहता है। इसके ऊपर पहले से ही कई मामले दर्ज हैं। उसने ही बताया कि ये वीडियो काफी पुराना है।

ये भी पढ़ें: Desi Vibes with Shehnaaz Gill: इस बॉलीवुड गाने पर सारा संग रोमांस करती दिखीं शहनाज, बोलीं- ‘मेरी लिपस्टिक ही हट गई’

Prakash Singh
Prakash Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
प्रकाश सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, प्रकाश DNP India वेब साइट में बतौर content writer काम कर रहे हैं। उन्होंने श्री राम स्वरूप मेमोरियल यूनिवर्सिटी लखनऊ से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है। प्रकाश खेल के अलावा राजनीति और मनोरंजन की खबर लिखते हैं।

Latest stories