Home Viral खबर Viral Video: Jasprit Bumrah ने छोटे फैन का दिल किया खुश, दे...

Viral Video: Jasprit Bumrah ने छोटे फैन का दिल किया खुश, दे दिया अपना पर्पल कैप; वीडियो हो रहा वायरल

Viral Video: क्रिकेट के मैदान में विकेट लेकर और किफायती बॉलिंग से सबका दिल जीतने वाले Jasprit Bumrah ने इस बार दिल जीतने का अलग तरीका निकाला।

Jasprit Bumrah अपने फैन के साथ

Viral Video: क्रिकेट के मैदान में विकेट लेकर और किफायती बॉलिंग से सबका दिल जीतने वाले Jasprit Bumrah ने इस बार दिल जीतने का अलग तरीका निकाला। उन्होंने अपने एक फैन को ड्रेसिंग रूम में जाते टाइम अपना पर्पल कैप ही दे दिया। इस खूबसूरत क्षण का वीडियो मुंबई इंडियंस ने अपने सोशल मीडिया हैन्डल पर डाला है, जो अब काफी वायरल हो रहा है।

Bumrah फिर एक बार जीता दिल

कल 30 अप्रैल को लखनऊ सुपर जाएंट्स और मुंबई इंडियंस का मैच लखनऊ के ईकाना क्रिकेट स्टेडियम में खेला गया, जिसमें मुंबई को लखनऊ ने 4 विकेट से हरा दिया। हालांकि, लखनऊ ने भले हीं मैच जीत लिया हो लेकिन बुमराह ने मैच के बाद सबका दिल जीत लिया।

दरअसल, Viral Video में देखा जा सकता है कि मैच खत्म होने के बाद जब बुमराह ड्रेसिंग रूम में जा रहे थे तभी एक बच्चे उनके पास आकर ऑटोग्राफ की डिमांड करने लगा। लेकिन, जसप्रीत बुमराह ने उसे अपना पर्पल कैप ही दे दिया, फिर उसके बाद उन्होंने एक शीट पर बच्चे को औटोग्राफ भी दिया। इस मोमेंट की वीडियों मुंबई इंडियन्स ने आपने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है, जो दिखाता है कि जसप्रीत कितने सॉफ्ट हर्टेड व्यक्ति हैं।

बुमराह के हाथ से आज सच में जा सकती है पर्पल कैप

Purple Cap List
Purple Cap List

आपको बता दें, पर्पल कैप की रेस में सबसे 14 विकेट के साथ 3 नाम हैं, जिसमें Jasprit Bumrah, Harshal Patel और Mustafizur Rahman का नाम शामिल है। लेकिन, अच्छी इकोनॉमी के चलते पर्पल कैप अभी भी बुमराह के पास ही है।

अगर आज CSK vs PBKS मैच में हर्षल पटेल या मुस्तफिजूर रहमान में से कोई भी विकेट लेता है तो उसे यह पर्पल कैप मिल जाएगा। क्योंकि, मुस्तफिजूर CSK के लिए तो हर्षल PBKS के लिए खेलते हैं। आपको बता दें, जसप्रीत बुमराह ने कल किफायती बॅालिंग जरूर की। लेकिन, एक भी विकेट लेने में असमर्थ रहे थे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Exit mobile version