Home Viral खबर Viral Video: जलन! दुल्हनिया के घूमघूमकर फोटो क्लिक कर रहे फोटोग्राफर पर...

Viral Video: जलन! दुल्हनिया के घूमघूमकर फोटो क्लिक कर रहे फोटोग्राफर पर फूटा दूल्हे का गुस्सा-स्टेज पर ही कूटा

Viral Video: नई-नवेली दुल्हनिया के फोटो खींच रहे फोटोग्राफर पर फूटा दुल्हे राजा का गुस्सा, मेहमानों के सामने ही कर दी पिटाई।

0
viral video bride groom
viral video bride groom

Viral Video: शादी का दिन वैसे तो हर किसी के लिए खास होता है, लेकिन कभी-कभी यह खास दिन पूरी जिंदगी भर के लिए एक याद बनकर रह जाता है और ये एक ऐसी अजीब याद होती है, जिसे याद करके इंसान या तो रोता है या फिर उसे हंसी आती है. आज का Viral Video भी कुछ ऐसा ही है. इस वीडियो में दूल्हे की जलन साफ देखी जा सकती है.

दुल्हन के फोटो खींच रहे फोटोग्राफर की दूल्हे ने की पिटाई

दरअसल, इंटरनेट पर एक वीडियो काफी छाया हुआ है. इस वीडियो में दूल्हा और दुल्हन स्टेज पर नजर आ रहे हैं. दुल्हन की खूबसूरती को कैमरे में कैद करने के लिए कैमरामैन उसके आगे-पीछे घूम रहा है. फोटोग्राफर लगातार दुल्हन के फोटो खींचे जा रहा है. जिस तरीके से यह फोटो खींच रहा उसे देखकर लग रहा है कि, दूल्हे को ये शायद पसंद नहीं आ रहा., तभी अचानक दूल्हा इस फोटोग्राफर की पिटाई कर देता है.

Viral Video देख नहीं रुकेगी हंसी

कैमरामैन को पिटते देख दुल्हन को इतनी तेज हंसी आती है कि, वह कुछ देर तक हंसती ही रहती है, तो वहीं दूल्हे को भी जहां गुस्सा आ रहा था वह भी हंसना शुरू कर देता है. इसके बाद कैमरामैन के चेहरे पर भी मुस्कान आ जाती है. यह वीडियो इतना ज्यादा मजेदार है कि लोग इसे देखकर हंस-हंस के लोटपोट हो गए हैं. इस वीडियो को ViralVideos 4u नाम के अकाउंट से 3 साल पहले शेयर किया गया था. इस पर अब तक कई सारे व्यूज आ चुके हैं. यह वीडियो किसी के भी खराब मूड को सही कर सकता है. यह काफी मजेदार है. इसे देखकर लोगों की हंसी नहीं रख रही है.

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version