Home Viral खबर Viral Video: कलयुगी पति! आदमी में जागी दरिंदगी, पत्नी के लात मारकर...

Viral Video: कलयुगी पति! आदमी में जागी दरिंदगी, पत्नी के लात मारकर गाय पर ऐसे लगाया इल्जाम, देखने वाले हुए हैरान

Viral Video: महिला को जोर की लात मारते हुए आदमी का वीडियो हुआ वायरल।

0
Viral Video
Viral Video

Viral Video: कैमरे में कभी-कभी कुछ ऐसी घटनाएं कैद हो जाती हैं, जिन पर यकीन करना मुश्किल हो जाता है। आज का Viral Video भी कुछ ऐसा ही है। इस वीडियो में एक पति अपनी पत्नी को पीछे से बहुत जोर के लात मार रहा है। पति की दरिंदगी इतने पर ही नहीं थमती वह वहां पर बंधी गाय की तरफ इशारा करते हुए बताता है कि, गाय ने मारा है। ये घटना काफी मन को विचलित कर देने वाली है।

आदमी ने महिला के मारी जोर के लात

इस हैरअंगेज Viral Video को mr_shadat_07a नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपलोड किया गया । इसके साथ ही कैप्शन में लिखा है कि, पूरे साल का बदला अब पूरा हो गया। इतना ही नहीं वीडियो पर लिखा आ रहा है कि, “उम्र भर का गुस्सा एक बार में ही निकाल दिया”। इसके साथ ही “बदला लेने का सही तरीका” लिखा है। ये वीडियो भले ही फनी तरीके से दिखाने की कोशिश की गई हो लेकिन, पति के द्वारा पत्नी के साथ किया गया व्यवहार काफी क्रूरता भरा है।

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, महिला गौशाला में अन्य गायों को चारा दे रही होती है तभी पीछे से खड़ा आदमी महिला के बहुत तेज लात मारता है । ये लात इतनी तेज पड़ती है कि, महिला औंधे मुंह होकर गिर जाती है। इसके बाद वो उठती है और उसका पति गाय की तरफ इशारा कर देता है । लात खाने के बाद महिला गाय को हल्का सा धक्का देती है, उसे पता ही नहीं चलता है कि,ये उसके पति के द्नारा की गई करतूत है और इसका आरोप उसने गाय पर लगा दिया है।

Viral Video हैरत में डाल रहा

इस Viral Video को 12 सितंबर को अपलोड किया गया था। इस वीडियो पर लोग फनी इमोजी बनाकर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। एक यूजर लिखता भी है कि, आदमी औरत के लात मार रहा है और लोग दांत निकाल रहे हैं। ये वीडियो कब और कहां का है, इसकी कोई जानकारी उपलब्ध नहीं है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version