Home Viral खबर Viral Video: कलयुगी नारी! मामूली से विवाद पर महिला ने कैमरे के...

Viral Video: कलयुगी नारी! मामूली से विवाद पर महिला ने कैमरे के सामने फाड़े कपड़े ..लड़के पर लगाया झूठा इल्जाम, देख खून में लग जाएगी आग

Viral Video: सोशल मीडिया पर एक महिला लड़के को झूठे इल्जाम में फंसाने के लिए अपने कपड़े खुद ही फाड़ रही है।

0
Viral Video
Viral Video

Viral Video: इंटरनेट पर अकसर ऐसी चीजें वायरल हो जाती हैं, जिन्हें देखकर यकीन करना मुश्किल हो जाता है। इसके साथ ही ये अपने पीछे इतने सारे सवाल छोड़ जाती हैं, जिनका जवाब ढूंढते रह जाते हैं। आज का Viral Video भी कुछ ऐसा ही है। इस वीडियो में एक महिला मामूली से विवाद पर कैमरे के सामने अपना कुर्ता फाड़ रही है और लड़के पर गंभीर आरोप लगा रही है। वीडियो को देखने से पता चलता है कि, विवाद इतना बड़ा नहीं है जितना इस महिला ने रिएक्ट किया। इस वीडियो ने लोगों के अंदर कई सारे सवाल खड़े कर दिए हैं।

कैमरे में कैद हुई महिला की गंदी हरकत

इस वायरल वीडियो को सोशल मीडिया एक्स पर Himalayan Hindu नाम के अकाउंट पर अपलोड किया किया गया है, इसके साथ ही जानकारी देते हुए लिखा गया है कि, नंगों से कोई नहीं जीत सकता… महिला खुद अपने कपड़े फाड़ रही है और आरोप लड़के पर लगा रही है कि “तू चिपट रहा है मुझपे” !! झगड़ा चाहे जिस भी बात को लेकर हो लेकिन एक महिला द्वारा पुरुष को झूठे केस में फसाने के लिए स्वयं अपने कपड़े फाड़ देना क्या सही है? वो तो अच्छा हुआ कि लड़के का कैमरा ऑन था, वरना महिला उसे पक्का फर्जी केस में अंदर करवा देती। समाज से लेकर कानून तक सब लड़के की गलती बताते। इस महिला पर सख्त कानूनी कारवाई बहुत जरूरी है।”

Viral Video देख लोगों का फूटा गुस्सा

इस वायरल वीडियो को देखने पर पता चलता है कि, ये लड़ाई बारिश के पानी भरने के कारण हो रही है। इस मामूली से विवाद पर महिला इतना ज्यादा गुस्से में आ जाती है कि, वह अपने कुर्ते को ही फाड़ने लग जाती है। इस वीडियो को देख इंटरनेट यूजर्स का गुस्सा फूट पड़ा है। वह प्रतिक्रिया देते हुए बोल रहे हैं कि, महिला आयोग केवल नाम का है। इसके साथ ही कुछ लोग महिलाओं की सुरक्षा में बनाए गए कानूनों के गलत उपयोग पर भी सवाल खड़े कर रहे हैं। इस तरह ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version