Home Viral खबर Viral Video: कलयुगी शिक्षक! दारू के नशे में टल्ली होकर क्लास में...

Viral Video: कलयुगी शिक्षक! दारू के नशे में टल्ली होकर क्लास में पहुंचा टीचर, हुआ बेहोश, बच्चों ने जमकर काटा हंगामा

Viral Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें आप देख सकते हैं कि एक शिक्षक दारू के नशे में स्कूल पहुंचा है और उसकी हालत देख वहां स्टूडेंट का क्या हाल है। आइए देखते हैं।

0
Viral Video
Viral Video

Viral Video: माता पिता के बाद बच्चों की जिंदगी में अगर किसी व्यक्ति का सबसे ज्यादा प्रभाव होता है तो वो है शिक्षक , जिसे भगवान का रूप भी माना जाता है। जीवन में सफलता पाने के लिए अच्छे शिक्षक का होना भी बेहद जरूरी होता है। हाल ही में एक ऐसा वीडियो वायरल हुआ जिसने शिक्षकों की इज्जत को मिट्टी में मिलाने की कोई कसर नहीं छोड़ी है। जिस शिक्षक को बच्चों को पढ़ा लिखा कर उन्नति की राह पर ले जाना चाहिए वही मास्टर जी जब कक्षा में दारू पी कर नशे में धुत्त पहुंचे तो हंगामा मच गया। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है।

बेहोशी की नींद से जगाने का भरसक प्रयास

मामला यहीं नहीं रुका बल्कि मास्टर जी न सिर्फ शराब के नशे में टल्ली होकर क्लास में पहुंचे बल्कि क्लास में जाकर कुर्सी पर ऐसी नींद पकड़ी और बेहोश हो गए। बच्चों समेत स्कूल के स्टाफ ने उन्हें बेहोशी की नींद से जगाने का भरसक प्रयास किया पर कोई फायदा नहीं हुआ। प्राप्त जानकारी के अनुसार ये वीडियो असम के कामाख्या नगर के एक स्कूल का बताया जा रहा है। टीचर का नाम तो अभी सामने नहीं आया है पर सोशल मीडिया पर इन महाशय को खूब खरी खोटी सुनाई जा रही है। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि मास्टर जी कुर्सी पर मस्त पसरे हुए है और क्लास के कई सारे बच्चे उनके इर्द गिर्द खड़े होकर शोर मचा रहे है और उन्हें हिला हिलाकर उठाने की कोशिश कर रहे है।

महाशय को सुनाई जा रही खूब खरी खोटी

वीडियो वायरल होने के बाद शिक्षा विभाग भी अब एक्शन लेने की तैयारी में है। सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है पहले ही स्कूलों में पढ़ाई को हालत कुछ खास नहीं है और जो प्रयास किए जा रहे है उनपर इस तरह के जाहिल टीचर पानी फेर देते है। लोगों का कहना है कि सरकारी नौकरी के बावजूद इस तरह के लोगों में इतनी हिम्मत कहां से आती है कि इस तरह की हरकत खुलेआम करते है। सोशल मीडिया पर शिक्षक को बर्खास्त कर कड़ी सजा देने की मांग की गई है और बच्चों के भविष्य को संवारने के लिए काबिल लोगों को रखने की बात उठाई गई है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version