Home Viral खबर Viral Video: पाकिस्तान में लड़कियों का जीना हुआ हराम, सेफ्टी के लिए...

Viral Video: पाकिस्तान में लड़कियों का जीना हुआ हराम, सेफ्टी के लिए सिर पर CCTV लगाकर घूमने को मजबूर, वीडियो ने मचाई खलबली

Viral Video: सेफ्टी के लिए पाकिस्तानी लड़की ने सिर पर लगाया CCTV कैमरा। वीडियो देख हैरत में पड़े लोग।

0
PAKISTAN VIRAL VIDEO
PAKISTAN VIRAL VIDEO

Viral Video: पाकिस्तान कभी अपने आतंक तो कभी आर्थिक बदहाली के कारण खबरों में बना रहता है। यहां के लोगों के अकसर अजीबों -गरीब वीडियो वायरल होते रहते हैं। इन Viral Video को देख इंटरनेट यूजर्स अपना सिर पकड़ लेते हैं और बोलते हैं कि, ये सिर्फ पाकिस्तान में ही हो सकता है। आज का Viral Video भी कुछ ऐसा ही है। इसमें एक पाकिस्तानी लड़की अपने सिर पर CCTV कैमरा लगाए हुए और बता रही है कि, पाकिस्तान के हालातों को देखते हुए उसके परिजनों ने सुरक्षा का ध्यान रखते हुए इस कैमरे को लगाया है। वह पाकिस्तान में घटि घटना का भी हवाला दे रही है।

पाकिस्तानी लड़की ने सिर पर लगाया CCTV कैमरा

इस Viral Video को Ghar Ke Kalesh नाम के एक्स अकाउंट पर अपलोड किया गया है। इस वीडियो में लड़की बता रही है कि, उसके परिजनों ने हालातों को देखते हुए उसके सिर पर CCTV लगा दिया है और वह इसकी मदद से लड़की पर नजर रखते हैं। घरवालों को लड़की की सेफ्टी की काफी चिंता है इसलिए ,वह जहां भी जाती है जिससे भी मिलती है इसके बारे में उसके परिजनों को पता होता है। पाकिस्तानी लड़की के इस वीडियो ने लोगों को हैरत में डाल दिया है।

Viral Video पर लोग ले रहे मजे

इस Viral Video को 6 सितंबर को अपलोड किया गया था। इस पर अब तक हजारों व्यूज आ चुके हैं। वहीं, कई सारे लोगों के कमेंट भी आ चुके हैं। एक यूजर ट्रोल करते हुए लिखता है कि, “चलता-फिरता कैमरावूमैन”। वहीं, एक यूजर लिखता है कि, “अब क्या-क्या देखना पड़ेगा।” वहीं, कछ लोग बोल रहे है कि, ये सिर्फ पाकिस्तान में ही हो सकता है। इस तरह ये वीडियो वायरल हो रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version