Home Viral खबर Viral Video: मौत का लाइव वीडियो! जिंदगी से परेशान शख्स ने पुल...

Viral Video: मौत का लाइव वीडियो! जिंदगी से परेशान शख्स ने पुल से कूदकर दी जान, लोग कर रहे अफसोस

Viral Video: आतम हत्या करने का लाइव वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

0
Viral Video
Viral Video

Viral Video: कभी-कभी कैमरे में कुछ ऐसे नजारे कैद हो जाते हैं, जिन्हें देखकर सिर्फ अफसोस होता है। आज का Viral Video भी कुछ ऐसा ही है। इस वीडियो में एक आदमी आत्महत्या करते हुए कैमरे में कैद हुआ है। इस वीडियो को देख लोगों को काफी दुख हो हो रहा है। ये घटना मुम्बई के अटल सेतु की है, जिसमें एक आदमी कार से उतरता है और फिर पुल से नीचे पानी में कूद जाता है। ये सब कुछ चंद सेकंड में होता है। वीडियो को देखने के बाद हर कोई हैरान है और सवाल उठा रहा है।

मौत हुई कैमरे में कैद

इस घटना के वीडियो को Sachin Gupta नाम के एक्स अकाउंट से शेयर किया गया है। इस वीडियो के साथ एक कैप्शन भी लिखा है, जिसमें जानकारी देते हुए लिखा गया है कि, “महाराष्ट्र : मुंबई में 38 वर्षीय इंजीनियर श्रीनिवासन कुरुतुरी ने अटल सेतु से समुद्र में कूदकर आत्महत्या कर ली। वो आर्थिक रूप से परेशान थे। अभी बॉडी रिकवर नहीं हो पाई है।” इस घटना का वीडियो काफी विचलित कर देने वाला है। वीडियो में देखा जा सकता है कि दिन दहाड़े एक कार सवार अटल सेतु पर आता है और किनारे पर गाड़ी खड़ी करके पानी में कूद लगा देता है। ये आदमी ये सब इतनी जल्दी में करता है कि, कोई उसे रोक भी नहीं पाता है।

Viral Video विचलित कर रहा

वीडियो में खाली पड़ा अटल सेतु साफतौर पर देखा जा सकता है। आत्महत्या कर रहे इस आदमी की जल्दबाजी को देखकर ऐसा लग रहा है कि, ये काफी परेशान है और बस अपनी जान देना चाहता है। इस घटना के वीडियो को 25 जुलाई यानी का आज ही शेयर किया गया है। इस वीडियो पर अब तक हजारों व्यूज आ चुके हैं। ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद लोग काफी अफसोस जता रहे हैं और बोल रहे हैं कि, ऐसा नहीं करना चाहिए था, वहीं कुछ लोग इसे बेरोजगारी से जोड़ते हुए देख रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version