Home Viral खबर Viral Video: न्याय बिकने का लाइव वीडियो वायरल, रिश्ववत लेते पुलिसकर्मी की...

Viral Video: न्याय बिकने का लाइव वीडियो वायरल, रिश्ववत लेते पुलिसकर्मी की हरकत देख लोगों के खून में आया उबाल

Viral Video: रिश्वत लेता पुलिसकर्मी कैमरे में हुआ कैद, वीडियो देख लोगों का फूटा गुस्सा।

0
Viral Video
Viral Video

Viral Video: मीडिया से लेकर सोशल मीडिया पर सरकारी अधिकारियों के द्वारा रिश्वत लेने के मामले अकसर वायरल होते रहते हैं. यह वीडियो काफी सवाल भी खड़े करते हैं. लेकिन फिर भी लोग नहीं मानते हैं. पैसों के लिए नियम और कानून की धज्जियां अकसर लोगों के द्वारा उड़ाई जाती हैं. इन्हें देखकर लोगों को काफी गुस्सा भी आता है. सवाल भी खड़े होते हैं लेकिन यह मामले आते हैं और चले जाते हैं. एक बार फिर से एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है.

रिश्वत लेता हुआ पकड़ा गया पुलिसवाला

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, किस तरह से न्याय को नीलाम किया जा. इसमें एक पुलिस अधिकारी रिश्वत ले रहा है. ये पैसों के बदले केस की तारीख बढ़ाने के लिए रिश्वत ले रहा है. इस घटना की वीडियो को Sachin Gupta नाम के एक्स अकाउंट से डाला गया है. इसके साथ ही जानकारी देते हुए लिखा गया है कि, “यूपी : नोएडा में भ्रष्टाचार की ये Video देखिए ..अपर पुलिस उपायुक्त (ACP) कोर्ट में तैनात पुलिसकर्मी राहुल ने केस की तारीख लंबी लगाने के नाम पर 2 हजार रुपए रिश्वत वसूली।रिश्वत लेने वाले पुलिसकर्मी और पैसा देने वाले व्यक्ति दोनों पर FIR हुई। दोनों आरोपी गिरफ्तार।”

Viral Video देख लोगों का फूटा गुस्सा

इस वीडियो को देखने के बाद इंटरनेट यूजर्स को काफी गुस्सा आ रहा है और वह लोग इस आदमी पर एक्शन लेने की बात कर रहे हैं. इसके साथ-साथ वह बोल रहे हैं कि यह घटनाएं आम हो चुकी है. इस वीडियो पर अब तक 68000 व्यूज आ चुके हैं.

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version