Saturday, October 19, 2024
HomeViral खबरViral Video: जिंदादिल ! डांस के साथ मजदूरी करते आदमी को देख...

Viral Video: जिंदादिल ! डांस के साथ मजदूरी करते आदमी को देख यूजर बोला ‘खुशी पैसों की मोहताज नहीं होती’

Date:

Related stories

Pappu Yadav Viral Video: Lawrence Bishnoi को चैलेंज करने वाले MP का खुलासा, खुद को बताया 100 राइफल का मालिक; देखें

Pappu Yadav Viral Video: 12 अक्टूबर की शाम महाराष्ट्र के मुंबई (Mumbai) शहर में हुआ एक हत्याकांड देश-दुनिया के विभिन्न हिस्सों में चर्चा का विषय बना। दरअसल इसी दिन मुंबई में एनसीपी के कद्दावर नेता बाबा सिद्दीकी (Baba Siddique) की गोली मार कर हत्या कर दी गई।

Viral Video: दनिया के अधिकतर लोगों का मानना है कि, पैसों से खुशी मिलती है। यही वजह है कि, वह पैसों के चक्कर इतना बिजी हो जाते हैं कि, जीना भूल जाते हैं। अगर आप भी पैसों को खुशी से जोड़कर देखते हैं तो एक बार इस Viral Video को देख लीजिए क्योंकि, इसे देखने के बाद आपका पूरा नजरिया बदलने वाला है। इंटरनेट पर एक मजदूर का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो एक मजदूर मेहनत करते हुए बॉलीवुड गाने पर डांस कर रहा है। इस वीडियो ने लोगों का दिल जीत लिया है।

काम करते हुए बॉलीवुड गाने पर झूमता मजदूर वायरल

इस Viral Video में देखा जा सकता है कि, एक आदमी गमछा लपेटे हुए बोरी उठाने वाली लाइन में लगा हुआ है। इस दौरान वह स्त्री 2 (Stree 2) फिल्म के सुपरहिट गाने “झूठी खाई थी कसम जो निभाई नहीं (Jhuthi Khayi Thi Kasam Jo Nibhayi Nahi)” पर झूम रहा है। आदमी बहुत ही खुश लग रहा है और बहुत ही खुशी-खुशी से काम भी कर रहा है। वीडियो में इस मेहनतकश आदमी की जिंदादिली साफ देखी जा सकती है। यही वजह है कि, इस वीडियो को देख यूजर्स आदमी को सलाम कर रहे हैं।

Viral Video लोगों को आ रहा पसंद

इस Viral Video को Bishram byas official नाम के Youtube चैनल पर अपलोड किया गया है। इस वीडियो को 43 हजार लोगों ने लाइक किया है। इसके साथ ही कई सारे लोगों के कमेंट भी आ रहे हैं। एक यूजर कमेंट करते हुए लिखता है कि, “काम करते हुए कितनी खुश है मानना पड़ेगा। खुश दिल इंसान।” वहीं, एक यूजर लिखता है कि, “आप सभी की कठिन परिश्रम की वजह से ही हमारे भारत का विकास हो रहा है।” इस तरह ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories