Home Viral खबर Viral Video: वायनाड बाढ़ में मसीहा बनी Mahindra Bolero कार, तबाही...

Viral Video: वायनाड बाढ़ में मसीहा बनी Mahindra Bolero कार, तबाही के बीच लोगों की जान बचाते वीडियो वायरल

Viral Video: वायनाड बाढ़ में Mahindra Bolero कार का जलवा वायरल देख तारीफ करने लगे लोग।

0
Viral Video
Viral Video

Viral Video: केरल का वायनाड इस वक्त भारी तबाही झेल रहा है. यहां पर कई गांव पानी में समा चुके हैं. मानसून आया तो अपने साथ राहत भी लाया, लेकिन उसके साथ-साथ एक ऐसी भयंकर तबाही आयी है जिसके वीडियो देश के तमाम हिस्सों से खूब वायरल हो रहे हैं. मीडिया से लेकर सोशल मीडिया पर बाढ़, बारिश और भूस्खलन के साथ लैंडस्लाइड होते हुए कई सारे भयंकर वीडियो वायरल हो रहे हैं. प्रकृति का यह सबसे खतरनाक रुप केरल के वायनाड में भी 30 जुलाई को देखने को मिला.

वायनाड की तबाही के बीच सहारा बनी Mahindra Bolero

अचानक से 30 जुलाई की रात को बारिश हुई और यहां पर जमीन खिसकने लगी देखते ही देखे कई सारे गांव पानी में समा गए ,कई सौ लोग बह गए ,जिनमें आंकड़े अभी तक उपलब्ध तो नहीं है लेकिन तबाही के तमाम खौफनाक वीडियो छाए हुए हैं .

यहां मरने वाले की संख्या लगातार बढ़ रही है. वायनाड में बचाव कार्य किया जा रहा है. ऐसे में हर तरफ पानी ही पानी है. जान और माल बुरी तरह से प्रभावित है. इसी वायनाड से एक वीडियो वायरल हो रहा है. यह वीडियो महिंद्रा की जाने मानी गाड़ी Mahindra Bolero का है. यह गाड़ी लोगों की मदद करते हुए दिख रही है. वायनाड में हर तरफ पानी-पानी है. बाढ़ के बीच Mahindra Bolero कार से कुछ लोग जान बचाते हुए दिख रहे हैं. भारी तबाही के बीच Mahindra Bolero कार मसीहा बनकर उतरी है. इस वीडियो को Mrinal Manjari नाम के एक्स अकाउंट से डाला गया है.

पानी में डूबने के बाद भी नहीं रुकी Mahindra Bolero

ये वीडियो लगातार वायरल हो रही है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, किस तरह से Mahindra Bolero से लोगों की मदद की जा रही है. पानी में डूबने के बाद भी यह लगातार चल रही है. ऑफ रोडिंग गाड़ियां आज से पहले तो आपने काफी देखी होंगी, लेकिन यह वीडियो काफी अलग है. इसके बोनट पर काफी लोग बैठे है. वीडियो में देखा जा सकता है कि, ये किस तरह से लोगों को सुरक्षित स्थानों पर बिना रुके पहुंचा रही है. यह देखकर लोगों को काफी अच्छा लग रहा है. यही वजह है की ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है.

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version