Home Viral खबर Viral Video: मर्दानी! ईटा उठाकर कसाई पर चढ़ गई अफ्रिकन महिला, मारपीट...

Viral Video: मर्दानी! ईटा उठाकर कसाई पर चढ़ गई अफ्रिकन महिला, मारपीट देख यूजर बोला- ‘डंडा होते हुए भी मार खा रहा है’

Viral Video: मीट बेचने वाले पर फूटा अफ्रिकन महिला का गुस्सा।

0
Viral Video
Viral Video

Viral Video: सोशल मीडिया पर दिल्ली का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस Viral Video में एक मीट बेचने वाले और अफ्रिकन महिला के बीच काफी भयंकर लड़ाई हो रही है। इन दोनों के बीच मारपीट का वीडियो जैसे ही वायरल हुआ वैसे ही इंटरनेट यूजर्स की तरफ से प्रतिक्रियाएं आने लगीं।

मीट दुकानदार और अफ्रिकन महिला के बीच हुई लड़ाई

वीडियो में देखा जा सकता है कि, एक अफ्रिकन महिला और मीट बेचने वाले के बीच मारपीट हो रही है। आदमी के हाथ में डंडा है और वह महिला के मारता भी है, लेकिन महिला भी हार ना मानते हुए ईट लेकर आदमी पर चढ़ जाती है। इस दौरान महिला निडर होकर आदमी को धमकाती हुई भी दिख रही है। आस-पास काफी सारी भीड़ है लेकिन, कोई बीच बचाव नहीं कर रहा है। अफ्रिकन महिला की हिम्मत के आगे आदमी बेबस नजर आ रहा है। यही वजह है कि, एक यूजर कमेंट करते हुए लिखता है कि, डंडा होने के बाद भी महिला से मार खा रहा है। इसके साथ ही एक यूजर कमेंट करते हुए लिखता है कि, अफ्रिकन महिलाएं भारतीय आदमियों से ताकतवर होती हैं।

Viral Video तेजी से फैल रहा

इन दोनों के बीच किस वजह से लड़ाई हो रही है , ये कारण तो सामने नहीं आ सका है। लेकिन ये वीडियो काफी तेजी से फैल रहा है। इस वीडियो को Ghar Ke Kalesh नाम के एक्स अकाउंट पर 19 सितंबर को शेयर किया गया था। इस वीडियो पर अब तक लाखों व्यूज आ चुके हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Exit mobile version