Home Viral खबर Viral Video: मर्दाना सर्फ! कपड़े धो-धोकर परेशान हो चुके पत्नी पीड़ित पति...

Viral Video: मर्दाना सर्फ! कपड़े धो-धोकर परेशान हो चुके पत्नी पीड़ित पति को मिला तोड़, देखें दुकानदार ने क्या किया?

Viral Video: कपड़े धो-धोकर परेशान आदमी को दुकानदार ने दिया खास सर्फ।

0
Viral Video
Viral Video

Viral Video: पति और पत्नी के फनी वीडियो को काफी पसंद किए जाते हैं। यही वजह है कि, वायरल होने के लिए कंटेन्ट क्रिएटर इसी रिश्ते के कभी प्यार तो कभी तकरार से भरे Viral Video बनाते रहते हैं। इन्हें देखने के बाद लोगों को काफी हंसी भी आती है और उनका खराब मूड भी ठीक हो जाता है। आज का वीडियो भी कुछ ऐसा ही है। इस वीडियो में एक एक आदमी कपड़े धोने से परेशान है लेकिन, तभी उसे दुकानदार का साथ मिलता है और वह उसे एक ऐसा खास सर्फ देता है, जिसके बाद उसके चेहरे पर मुस्कान आ जाती है।

पत्नी पीड़ित आदमी की दुकानदार ने की मदद

इस Viral Video को कंटेन्ट क्रिएटर के द्वारा बनाया गया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, एक आदमी दुकानदार के पास गुस्से में पहुंचता है और बताता है कि, ये कैसा सर्फ दे दिया इससे तो कपड़े साफ ही नहीं हो रहे हैं। इस पर आदमी बताता है कि, “सर्फ क्यों बदल रहे बीवी बदल लो” इस पर वह बताता है कि, “कपड़े तो वो खुद ही धोता है”। पत्नी पीड़ित आदमी की ये बात सुनकर दुकानदार बोलता है कि,” पहले बोलना चाहिए था..ये लो जेन्ट्स सर्फ”। इसे लेते ही आदमी खुश हो जाता है।

Viral Video देख लोग ले रहे मजे

इस Viral Video को Asarpal Singh नाम के एक्स अकाउंट पर 2 अक्टूबर को अपलोड किया गया है। इस वीडियो पर अब तक हजारों व्यूज आ चुके हैं। यूजर्स इसे देखने के बाद काफी फनी कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर कमेंट करते हुए लिखता है कि, “जेंट्स सर्फ ज्यादा असरदार होता है क्या 🤣🤣🤣 सिंह साहब भी क्या क्या वापर्ते हैं 🤣🤣🤣”। इस तह ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Exit mobile version