Home Viral खबर Viral Video: Maruti Suzuki Swift ने एक टक्कर में ताकतवर Mahindra Scorpio...

Viral Video: Maruti Suzuki Swift ने एक टक्कर में ताकतवर Mahindra Scorpio को किया ढेर, यूजर बोला ’हैवी ड्राइवर’

Viral Video: Maruti Suzuki swift ने Mahindra Scorpio की उड़ाई धज्जियां।

0
Viral Video
Viral Video

Viral Video: देश में सबसे ज्यादा बिकने वाली गाड़ियों की बात होती है तो सस्ते में Maruti Suzuki swift और भौकाल दिखाने के लिए लोग मंहगी Mahindra Scorpio कार को खरीदते हैं। ये दोनों ही गाड़ियां अलग-अलग हैं। Mahindra Scorpio Price 17 लाख के आस-पास है वहीं, Maruti Suzuki swift की कीमत 7 लाख के आस-पास है। सेफ्टी और फीचर्स में Scorpio का कोई जवाब नहीं है। यही वजह है कि, इन दोनों गाड़ियों की तुलना कभी कोई सपने में भी नहीं सोच सकता है। लेकिन क्या हो जब सस्ती Swift एक झटके में Scorpio को चारों खाने चित कर दे? ये बात आपको थोड़ी सी अजीब लग सकती है लेकिन, इस Viral Video को देखने के बाद आपको छोटी सी swift और इसके ड्राइवर की ताकत का अंदाजा हो जाएगा।

Maruti Suzuki swift की एक टक्कर से चित हुई Mahindra Scorpio

इंटरनेट पर एक Viral Video काफी चर्चा में है। इस वीडियो में दो सफेद गाड़ियां दिख रही हैं। एक Maruti Suzuki swift है तो वहीं, दूसरी Maruti Suzuki swift है। रात के समय में इन दोनों गाड़ियों के बीच मुकाबला देखने को मिल रहा है। ये एक-दूसरे से आगे निकलने की सोच ही रही होती हैं तभी swift बहुत ही तेज से Scorpio को टक्कर मारती है। हैरानी की बात ये है कि, Scorpio एक झटके में चारों खाने चित हो जाती है और पलट जाती है। इस अद्भुत नजारे को देख लोग हैरान हो गए है। लोगों को ये बात हैरान कर रही है कि, छोटी सी Swift ने कैसे बड़ी और भारी Scorpio को पलट दिया?

Viral Video यूजर्स को कर रहा हैरान

इस Viral Video को suvclub07 and suvclub_india नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट पर 8 अगस्त को अपलोड किया गया था। इस पर अब तक 6 लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। वहीं, कई सारे लोगों के कमेंट आ रहे हैं। यूजर्स swift के ड्राइवर की तारीफ कर रहे हैं वहीं, Scorpio चलाने वाले को ट्रोल कर रहे हैं। यूजर्स swift चालक को हैवी ड्राइवर बता रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version