Home Viral खबर Viral Video: मिस यूनिवर्स इंडिया ने स्टेज पर किसानों को दिया इस...

Viral Video: मिस यूनिवर्स इंडिया ने स्टेज पर किसानों को दिया इस तरह भावुक ट्रिब्यूट, जीता हर किसी का दिल

Viral Video: मिस दिवा में भारत के किस से प्रेरित कॉस्टयूम पहन कर पहुंची मिस यूनिवर्स इंडिया, सोशल मीडिया पर वीडियो हो रहा है खूब वायरल।

0
Viral Video
Viral Video

Viral Video: मिस दिवा (Miss Diva) इवेंट जहां मॉडल डिजाइनर कॉस्ट्यूम पहनकर फैशन का जलवा बिखेरती है। वही मिस यूनिवर्स इंडिया एडलिन कास्टलिनो (Adline Castelino) ने भारतीय परिधान को कुछ इस तरह से डिजाइन किया था कि इसे देखने के बाद लोग हैरान रह गए थे। स्टेज पर वह जिस तरह किसान की जिंदगी को दिखाती हुई नजर आई वह लोगों के दिलों को जीतने के लिए काफी है। यही वजह है कि सालों बाद भी यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल (Viral) हो रहा है। यह वीडियो (Video) किसानों की जिंदगी को बयां करने के लिए काफी है। आइए देखते हैं क्यों चर्चा में है।

Viral Video को मिल रहे खूब व्यूज

वीडियो की बात करें मिस दिवा में कभी मिस यूनिवर्स की प्रतियोगिता में तीसरे पायदान पर रहने वाली भारत की एडलिन कास्टलिनो मिस दिवा प्रतियोगिता में साड़ी को पहनकर माथे पर सिंदूर के साथ दुपट्टे को बांधकर आई तो स्टेज पर उन्हें देख लोग दंग रह गए। नो मेकअप के साथ उनका यह सादगी भरा लुक देखने लायक रहा और यही वजह है कि सालों बाद भी यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब चर्चा में है। Pageant Chronicles यूट्यूब चैनल से को जारी इस वीडियो को 61 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं तो 2.6 मिलियन लाइक्स।

Viral Video में दिखाई गई किसानों की जिंदगी

वीडियो में आप देख सकते हैं कि किस तरह एडलिन कास्टलिनो भारतीय किसानों को लेकर ट्रिब्यूट दे रही हैं। वह दिखती है कि कैसे एक किसान हाथ में बोझ लिए हुए पीठ पर बच्चे को बांधकर भी कड़ी मेहनत करती है। यह किसानों की कुर्बानी को दिखाने के लिए काफी खास वीडियो है।

Viral Video पर लोग कर रहे खूब कमेंट

वहीं इसे देखने के बाद लोग काफी इमोशनल हो रहे हैं और इस पर जमकर कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि वह दिखा रही है कि भारत की महिलाएं हार्ड वर्किंग होती है। एक ने लिखा यह मिस दिवा में भारत का अब तक का सबसे बेस्ट कॉस्ट्यूम है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version