Wednesday, October 23, 2024
HomeViral खबरViral Video: 'मोदी जी प्लीज मेरा स्कूल बनवा दो', जम्मू की बच्ची...

Viral Video: ‘मोदी जी प्लीज मेरा स्कूल बनवा दो’, जम्मू की बच्ची ने PM Modi से की भावुक अपील

Date:

Related stories

Viral Video: सरकारी स्कूलों की बदहाली और यहां पर होने वाली पढ़ाई से हर व्यक्ति परीचित है। शिक्षा को लेकर कई संगठन और लोग हमेशा आवाज बुलंद करते रहते हैं।वहीं हमारे देश की सरकारें भी अक्सर इसमें सुधार लाने की बात करती रहती है लेकिन आज भी देश के कई ऐसे राज्य है जहां छात्रों को बेहतर शिक्षा नहीं मिल पा रही है। सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक छोटी सी बच्ची पीएम मोदी से बदहाल शिक्षा को सुधारने की गुहार लगा रही है। इसके साथ ही छोटी बच्ची बड़े ही शानदार तरीके से सरकारी स्कूलों की टूटी फूटी बिल्डिंग को दिखा कर उसे सुंदर बनाने की भी पुकार पीएम मोदी से कर रही है।

स्कूल को दशा ठीक करने की लगाई गुहार

सोशल मीडिया पर जम्मू कश्मीर के कठुआ जिले का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक छोटी सी बच्ची दिखाई दे रही है। जो अपने स्कूल के अलग – अलग जगह पर जाकर बड़े ही शानदार तरीके से वीडियो शूट कर गुहार लगा रही है। वीडियो की शुरुआत में भी छोटी बच्ची यह कहती है कि मोदी जी आप सबकी बातों को सुनते हैं मुझे भी अपनी बता को बोलना है। वायरल वीडियो में यह छोटी बच्ची अपना नाम सीरत नाज बता रही है। इस बच्ची ने पीएम मोदी का हाल – चाल भी पूछा है और अपने स्कूल की टूटी फर्श को दिखा रही है। नाज ने वीडियो में कहा है कि हम इस टूटी हुई फर्श पर बैठकर पढ़ने को मजबुर है। इस वीडियो में लड़की एक बड़ी बिल्डिंग को भी दिखती है और कहती है की पिछले पांच सालों से ये गंदी बिल्डिंग ऐसे ही है।

इसे भी पढ़ेंःअयोध्या में बोले CM Eknath Shinde, कहा- ‘महाराष्ट्र सरकार के यहां आने से कुछ लोगों को दर्द हुआ है’

शानदार तरीके से ड्रेस गंदी होने की कही बात

नाज ने इस वायरल वीडियो में कहा है कि हमारी ड्रेस भी फर्श पर बैठने की वजह से गंदी हो जाती है और मां इसकी वजह से मारती भी हैं। हमारे स्कूल में बेंच भी नही है प्लीज ….. मोदी जी आप अच्छा सा स्कूल बनवा दो ना। फिलहाल इस छोटी लड़की के गुहार लगाने के वीडियो वायरल होने के बाद लोग जमकर इसे शेयर कर रहे हैं और रिएक्शन भी कर रहे हैं।

Also Read: GLA University: जीएलए बीटेक मैकेनिकल के विद्यार्थियों को टाटा कंसल्टिंग इंजीनियर्स में मिला रोजगार का अवसर

Prakash Singh
Prakash Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
प्रकाश सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, प्रकाश DNP India वेब साइट में बतौर content writer काम कर रहे हैं। उन्होंने श्री राम स्वरूप मेमोरियल यूनिवर्सिटी लखनऊ से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है। प्रकाश खेल के अलावा राजनीति और मनोरंजन की खबर लिखते हैं।

Latest stories