Saturday, October 19, 2024
HomeViral खबरViral Video: स्विगी से खाना ऑर्डर करने पर मां और बीवी ने...

Viral Video: स्विगी से खाना ऑर्डर करने पर मां और बीवी ने ली जान, यूजर बोला ‘कभी शादी मत करना’

Date:

Related stories

Pappu Yadav Viral Video: Lawrence Bishnoi को चैलेंज करने वाले MP का खुलासा, खुद को बताया 100 राइफल का मालिक; देखें

Pappu Yadav Viral Video: 12 अक्टूबर की शाम महाराष्ट्र के मुंबई (Mumbai) शहर में हुआ एक हत्याकांड देश-दुनिया के विभिन्न हिस्सों में चर्चा का विषय बना। दरअसल इसी दिन मुंबई में एनसीपी के कद्दावर नेता बाबा सिद्दीकी (Baba Siddique) की गोली मार कर हत्या कर दी गई।

Viral Video: पति और पत्नी के फनी वीडियो तो आपने काफी देखे होंगे लेकिन, यह Viral Video थोड़ा सा अलग है. इस वीडियो को कंटेंट क्रिएटर ने इतने मजेदार तरीके से बनाया है कि, स्विगी से ऑन लाइन खाना आर्डर करने वाले आदमी अब सतर्क होने वाले हैं इस वीडियो में कंटेन्ट क्रिएटर ने बहुत बड़ा ट्विस्ट डाला है.

स्विगी से ऑन लाइन खाना आर्डर करना आदमी को पड़ा भारी

इस Viral Video में देखा जा सकता है कि, एक औरत जबरदस्ती अपने पति के मुंह में खाना ठुक रही होती है, वह रोटी जबरदस्ती खिला रही है. इस दौरान आदमी बेबस है. यह सब कुछ चल रहा होता है तभी, उसकी मां की एंट्री होती है और पूछती है की बहू क्या कर रही हो? तो वह बताती है कि मैंने घर पर खाना बनाया है फिर भी इसने स्विगी से ऑर्डर किया. यह जैसे ही मां सुनती है वैसे ही सास और बहू मिलकर पति का काम तमाम कर देती है और फिर इसकी बॉडी को ठिकाने लगाने में जुट जाती है.

Viral Video देख लोग ले रहे मजे

यह वीडियो काफी फनी के साथ-साथ मजेदार है .इस Viral Video को abhipreetvlogs नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो पर अब तक कई सारे लाइक्स और कमेंट आ गए हैं. इस वीडियो को देखने के बाद एक यूजर लिखता है कि, “कभी शादी मत करना यार पुरुष जाति वैसे ही खतरे में बहन ऐसा क्यों कर रही हो..बेचारे का मन हो गया होगा तो मंगवा कर खा लिया.”

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories