Home Viral खबर Viral Video: स्विगी से खाना ऑर्डर करने पर मां और बीवी ने...

Viral Video: स्विगी से खाना ऑर्डर करने पर मां और बीवी ने ली जान, यूजर बोला ‘कभी शादी मत करना’

Viral Video: स्विगी से खाना ऑर्डर करने पर मां और बीवी ने जान ले ली.

0

Viral Video: पति और पत्नी के फनी वीडियो तो आपने काफी देखे होंगे लेकिन, यह Viral Video थोड़ा सा अलग है. इस वीडियो को कंटेंट क्रिएटर ने इतने मजेदार तरीके से बनाया है कि, स्विगी से ऑन लाइन खाना आर्डर करने वाले आदमी अब सतर्क होने वाले हैं इस वीडियो में कंटेन्ट क्रिएटर ने बहुत बड़ा ट्विस्ट डाला है.

स्विगी से ऑन लाइन खाना आर्डर करना आदमी को पड़ा भारी

इस Viral Video में देखा जा सकता है कि, एक औरत जबरदस्ती अपने पति के मुंह में खाना ठुक रही होती है, वह रोटी जबरदस्ती खिला रही है. इस दौरान आदमी बेबस है. यह सब कुछ चल रहा होता है तभी, उसकी मां की एंट्री होती है और पूछती है की बहू क्या कर रही हो? तो वह बताती है कि मैंने घर पर खाना बनाया है फिर भी इसने स्विगी से ऑर्डर किया. यह जैसे ही मां सुनती है वैसे ही सास और बहू मिलकर पति का काम तमाम कर देती है और फिर इसकी बॉडी को ठिकाने लगाने में जुट जाती है.

Viral Video देख लोग ले रहे मजे

यह वीडियो काफी फनी के साथ-साथ मजेदार है .इस Viral Video को abhipreetvlogs नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो पर अब तक कई सारे लाइक्स और कमेंट आ गए हैं. इस वीडियो को देखने के बाद एक यूजर लिखता है कि, “कभी शादी मत करना यार पुरुष जाति वैसे ही खतरे में बहन ऐसा क्यों कर रही हो..बेचारे का मन हो गया होगा तो मंगवा कर खा लिया.”

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Exit mobile version