Saturday, October 19, 2024
HomeViral खबरViral Video: भाई और बहन के बीच पहलवानी देख मां ने किया...

Viral Video: भाई और बहन के बीच पहलवानी देख मां ने किया कुछ इस तरह रिएक्ट, लोग बोले- ‘क्रेजी फैमिली’

Date:

Related stories

Viral Video: भाई और बहन का रिश्ता बेहद प्यार होता है। दोनों एक दूसरे का साथ हमेशा देते हैं और यह रिश्ता होता है जो बचपन से हम जानते हैं। लेकिन यह भी सच है की बचपन में भाई और बहन की लड़ाई हर बार कुछ अलग ही लेवल की होती है। यह लड़ाई हम बड़े होने पर भूल जाते हैं लेकिन इस लड़ाई के बीच फंसे होते हैं हमारे पेरेंट्स। सोशल मीडिया पर एक वीडियो ऐसा वायरल हो रहा है जिसमें भाई और बहन की लड़ाई में मां भी मजे लेती हुई नजर आई। इसके बाद कुछ लोग तो भड़क गए वह कुछ लोग इस वीडियो को खूब एंजॉय कर रहे हैं। आइए देखते हैं आखिर क्या है इसमें खास।

भाई और बहन की लड़ाई में मजे ले रही मां

आमतौर पर जब भाई बहन की लड़ाई होती है तो बीच बचाव में मां-बाप उतर आते हैं और वह उन्हें लड़ाई करने से मना करते हैं। लेकिन इस बार तो कुछ अलग ही देखने को मिला। दरअसल वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देखेंगे कि भाई बहन की लड़ाई में मां भी चुटकी ले रही है और वह एंजॉय करती हुई नजर आई। वहीं वीडियो में भाई और बहन एक दूसरे पर जमकर थप्पड़ और घूसे चलाते हैं और वहां बैठी मां एंजॉय कर रही होती है।

भाई का बहन को क्यूट धमकी

वायरल हो रहे वीडियो में आप देखेंगे कि जब भाई अपनी बहन को कुछ अपशब्द कहता है और यह बात उसकी मां को खटक जाती है। वहीं भाई अपनी बहन के गर्दन पर चढ़ जाता है जिसके बाद मां बचाव में तो उतरती है लेकिन वह यह लड़ाई करने के लिए मना नहीं करती है वह सिर्फ इतना कहती है कि गर्दन नाजुक चीज है वहां पर कुछ मत करो। वही भाई तो पूरे जोश में नजर आ रहा है वह अपनी बहन को खुलेआम धमकी देते हुए कहता है ‘अगर मर्द है तो यहां आ।’ लोगों का ध्यान तो दूर खड़े एक छोटे से बच्चे ने खींच लिया है।

वीडियो देख भड़क गए लोग

वीडियो को देखने के बाद लोग इस पर जमकर चुटकी दे रहे हैं। Ghar Ke Kalesh एक्स चैनल से शेयर किए गए इस वीडियो को 90000 व्यूज मिल चुके हैं और लोग इस फैमिली को क्रेजी फैमिली कह रही है। लोगों का कहना है कि इस रिकॉर्डिंग को कोई और नहीं बल्कि बच्चों के पापा ने किया है और सिर्फ फेमस होना चाहता है। एक यूजर ने कहा इस तरह की फैमिली भला किसकी होती है जहां बच्चे लड़ाई कर रहे हैं और मां एंजॉय कर रही है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories