Home Viral खबर Viral Video: मां ने बेटे पर पति और अपने ब्लड ग्रुप का...

Viral Video: मां ने बेटे पर पति और अपने ब्लड ग्रुप का खोला राज़, लड़के का जवाब सुन मम्मी ने जड़ा झन्नाटेदार थप्पड़, जानें क्यों

Viral Video: मां-बेटे के फनी वीडियो को देख नहीं रुकेगी हंसी।

0
Viral Video
Viral Video

Viral Video: सोशल मीडिया यूजर्स के द्वारा मां और बेटे के प्यार भरे रिश्ते के फनी वीडियो को काफी पसंद किया जाता है। यही वजह है कि, कुछ कंटेन्ट क्रिएटर्स इस तरह की वीडियो बनाकर लोगों को हंसाते हैं। एक ऐसा ही मजेदार वीडियो इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक बेटा अपनी मां की बात का ऐसा जवाब देता है कि, पहले तो उसे थप्पड़ पड़ता है और फिर वह हैरान हो जाता है। ये वीडियो देखने के बाद आपकी भी हंसी नहीं रुकेगी।

बेटे के जवाब से मां को आया गुस्सा

इस वीडियो को anshul_2707 नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है। इस वीडियो में एक मां अपने बेटे के सामने बहुत ही गर्व से बोल रही है कि, बेटा पता है तुझे तेरे पापा और मेरा बल्ड ग्रुप एक जैसा ही है। इस पर बेटा मजे लेते हुए बोलता है कि, होगा क्यों नहीं 25 सालों से पापा का खून जो पी रही हो। बेटे के मुंह से ये जवाब सुनकर उसकी मां जोरदार थप्पड़ जड़ देती है। इसके बाद ये वीडियो काफी वायरल हो जाता है।

Viral Video देख नहीं रुकेगी हंसी

इस फनी वीडियो को 26 जुलाई को इंस्टाग्राम पर अपलोड किया गया था। इस पर अब तक 1 लाख 95 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। वहीं, यूजर्स की तरफ से काफी मजेदार प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। एक यूजर कमेंट करते हुए लिखता है कि, यार कितना तेज तमाचा है भाई। एक यूजर लिखता है कि, रोज-रोज थप्पड़। इस तरह इस पर लोगों के काफी सारे मजेदार कमेंट आ रहे हैं और यह वीडियो काफी तेजी से फैल रहा है। इस वीडियो को देखकर आपकी भी हंसी नहीं रुकेगी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version