Home Viral खबर Viral Video: हॉट लड़कियों के साथ लिपटकर डांस करते बेटे पर बरसी...

Viral Video: हॉट लड़कियों के साथ लिपटकर डांस करते बेटे पर बरसी मां की चप्पल, पीट-पीटकर उतारा भूत, देखें वीडियो

Viral Video: लड़कियों के साथ डांस करते बेटे को मां ने जमकर चप्पल से पीटा।

0
Viral Video
Viral Video

Viral Video: इस दुनिया में मां के जैसे प्यार और पिटाई कोई नहीं कर सकता है। यही वजह है कि, ये रिश्ता दुनिया का सबसे बड़ा और अनोखा रिश्ता है। मां और बेटे के इसी प्यार और पिटाई से जुड़ा एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक मां अपने बेटे की पिटाई सिर्फ इसलिए कर देती है क्योंकि, उसका लाडला हॉट लड़कियों के साथ डांस कर रहा होता है। ये वीडियो इतना ज्यादा फनी है कि, देखने वालों की हंसी नहीं रुक रही है।

लड़कियों के साथ डांस कर रहे बेटे पर मां ने बरसाई चप्पल

इस Viral Video को Mikoo नाम के एक्स अकाउंट से शेयर किया गया है। इसके साथ ही जानकारी देते हुए लिखा गया है कि, ये पिटाई सिर्फ़ मां कर सकती है। इस वीडियो की शुरुआत में एक लड़का बहुत ही मस्ती भरे मूड में हॉट लड़कियों के साथ डांस कर रहा होता है। हाथों में हाथ डालकर वो इस पल को एंजोए कर ही रहा होता है कि, तभी उसकी मां उसे ढूंढते हुए उस तक पहुंच जाती है और चप्पल उठाकर उस पर बरसाना शुरु कर देती है।

मां की अचानक पिटाई से लड़का काफी डर जाता है। इस दौरान वह बचने की कोशिश करता है लेकिन मां जमीन पर गिराकर उस पर चप्पल बरसाना शुरु कर देती है। लड़के की पिटई को देख उसी के साथ डांस कर रही लड़कियां हैरान हो जाती हैं। इसके साथ ही इस वीडियो को कुछ लोग अपने कैमरे में रिकॉर्ड कर लेते हैं।

Viral Video देख आ जाएगी हंसी

इस वीडियो को 15 सितंबर को अपलोड किया गया था। इस पर अब तक 8 लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं, वही कई सार लोगों के कमेंट भी आ रहे हैं। यूजर्स अपनी प्रतिक्रियाएं देते हुए लिख रहे हैं कि, ये सिर्फ मां ही कर सकती है। इस वीडियो को देख किसी को भी हंसी आ जाएगी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version