Home Viral खबर Viral Video: बेगम से आजादी पाने की नवाब साहब की ख्वाहिश रह...

Viral Video: बेगम से आजादी पाने की नवाब साहब की ख्वाहिश रह गई अधूरी, बेटी की विदाई के बाद बीवी ने सुनाई नई खुशखबरी

Viral Video: बेचारे नवाब साहब को इस जन्म में नहीं मिल सकेगी आजादी। वीडियो देख नहीं रुकेगी हंसी।

0
Viral Video nawab sahab
Viral Video nawab sahab

Viral Video: सोशल मीडिया पर कई सारे कंटेनेट क्रिएटर्स फनी वीडियो बनाकर यूजर्स का मनोरंजन करते रहते हैं। इन वीडियो को लोगों के द्वारा काफी पसंद भी किया जाता है। एक ऐसी ही फनी Viral Video इंटरनेट पर काफी छाई हुई है। इस वीडियो में एक नवाब साहब के अरमानों पर बेगम साहिबा पानी फेरती हुई नजर आ रही है। बेटी की विदाई के बाद दूसरी शादी के ख्वाब देख रहे नवाब साहब के साथ ऐसा हो जाएगा उन्होंने सोचा भी नहीं होगा।

नवाब साहब के अरमानों पर बेगम ने फेरा पानी

इस फनी और मजेदार Viral Video को कंटेन्ट क्रिएटर feelmuneeb ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, “नवाब साहब बेटी की विदाई के बाद इत्र की खूशबू ले रहे होते हैं, तभी उनकी बेगम आती है और पूछती है, इस माहौल में आप इतने खुश क्यों हैं? इस पर वह बताते हैं कि, जब हमारी बेटी छोटी थी तब तुम बोलती थी कि, इसकी वजह से छोड़कर नहीं जा रही हूं। आज वो दिन आ गया है बाकी आप समझदार हैं। इस पर बेगम बताती हैं ये बात हमें बहुत अच्छे से पता है तभी तो आप दोबारा बाप बनने वाले हैं।” पत्नी के मुंह से ये बात सुनकर नवाब साहब को बड़ा झटका लग जाता है और उनके चेहरे का रंग उड़ जाता है।

Viral Video देख यूजर्स उड़ा रहे नवाब साहब का मजाक

इस Viral Video को 18 जून को इंस्टाग्राम पर अपलोड किया गया था। इस वीडियो को पर अब तक 90 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है। वहीं, कई सारे लोगों के कमेंट भी आ रहे हैं। वीडियो देखने के बाद यूजर्स फनी इमोजी बना रहे है। इस वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए एक यूजर लिखता है कि, “अब फिर 20 साल का इंतजार कीजिए।” इसके साथ ह एक यूजर लिखता है कि, “न्यू बेबी मुबारक हो नवाब साहब”। वहीं, एक यtजर लिखता है कि, “नवाब साहब के साथ धोखा हुआ है वह अब कोर्ट जाएंगे।”

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version