Saturday, October 19, 2024
HomeViral खबरViral Video: Nikocado Avocado ने इस तरह पूरी YouTuber कम्युनिटी को बनाया...

Viral Video: Nikocado Avocado ने इस तरह पूरी YouTuber कम्युनिटी को बनाया बेवकूफ़

Date:

Related stories

Chhath Puja 2024: क्या घर में प्रसूता के होने पर मनाया जाएगा महापर्व छठ? जानें शास्त्रीय मत

Chhath Puja 2024: कार्तिक माह के शुक्ल पक्ष के षष्ठी तिथि को मनाए जाने वाले महापर्व छठ का हिंदू धर्म में विशेष महत्व है। छठ महापर्व (Chhath Puja) को प्रमुख तौर पर यूपी, बिहार, झारखंड, पश्चिम बंगाल और नेपाल के तराई इलाको में धूम-धाम से मनाया जाता है।

Kalpana Murmu Soren के सहारे ‘चंपई फैक्टर’ से पार पाने की कोशिश में JMM? जानें Hemant Soren की खास रणनीति

Jharkhand Assembly Election 2024: महाराष्ट्र के साथ ही झारखंड में भी विधानसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान हो चुका है। राज्य में 13 और 20 नवंबर को दो चरणों में मतदान होगा और नतीजे 23 नवंबर को घोषित किए जाएंगे।

Viral Video: अजीबों-गरीब हद से ज्यादा खाना खाते हुए वीडियो बनाने वाले YouTuber Nikocado Avocado को दुनियाभर के लोग फॉलो करते हैं। इनका भर-भरकर खाना लोगों को अकसर हैरान कर देता है। निकोकाडो एवोकैडो का असली नाम निकोलस पेरी है। वह अमेरिका के यूट्यूबर हैं। मिलिन्यस लोग इस यूटयूबर के खाने को देखते हैं। फेमस होने के चक्कर में निकोकाडो एवोकाडो ने इतना ज्यादा अनहेल्दी खाया की इसका वजन 100 किलो से भी ज्यादा हो गया है। लगभग 180 किलो के हुए निकोकाडो एवोकाडो का एक वीडियो अब लोगों को हैरान कर रहा है। दरअसल, उन्होंने अपने फैंस को अचानक से वेट गिराकर चौंका दिया है।

Nikocado Avocado के कम वजन ने लोगों को चौंकाया

निकोकाडो एवोकैडो लगातार अपनी खाने के वीडियो को डाल रहे थे। लेकिन 7 सितंबर को अपनी नई वीडियो में वह बेहद पतले नजर आए। इसे देखकर लोग हैरान हो गए और सोचने लगे कि, ये व्यक्ति तो लगातार खाना खाते हुए वीडियो डाल रहा था, तो ये पतला कैसे हुआ? दरअसल, YouTuber Nikocado Avocado ने दुनिया सहित अपने फैंस को बेवकूफ बनाया। Nikocado Avocado ने पहले ही बहुत सारी वीडियो खाना खाते हुए रिकॉर्ड कर ली थीं। वह इन वीडियो को लगातार डाल रहे थे और अपना वेट कम करने पर फोकस कर रहे थे। जब निकोकाडो एवोकैडो का वजन कम हो गया तो उन्होंने नई वीडियो डालकर सभी को चौंका दिया।

114 किलो किया वजन कम

बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन को देखकर लोग हैरान हैं। बताया जा रहा है कि, यूट्यूबर ने 114 किलो वजन कम किया है। ये सबकुछ उन्होंने दो साल के अंदर किया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories