Home Viral खबर Viral Video: ‘अब समझ आया पाकिस्तान में इतनी गरीबी क्यों है!’ सरेआम...

Viral Video: ‘अब समझ आया पाकिस्तान में इतनी गरीबी क्यों है!’ सरेआम फोन की चोरी कर रहे पाकिस्तानियों के साथ हुआ ये खेला

Viral Video: पाकिस्तानियों की हरकत को देख लोगों ने पकड़ा सिर।

0
Viral Video
Viral Video

Viral Video: इंटरनेट पर पाकिस्तानियों की अजीबों-गरीब हरकतों के Viral Video अकसर चर्चा में रहते हैं। लोग इन्हें जमकर ट्रोल करते हैं लेकिन उसके बाद भी पाकिस्तान की आवाम की तरफ से कुछ ना कुछ ऐसा हो ही जाता है, जिसकी वजह से लोगों को मजे लेने और मनोरंजन करने का मौका सोशल मीडिया पर मिल जाता है। पाकिस्तान का एक और Viral Video काफी सुर्खियों में है। दरअसल, यहां पर फोन की चोरी करने आए लड़कों की जान गले में अटक जाती है। इस वीडियो को देख यूजर बोल रहा है कि,’अब समझ आया पाकिस्तान में इतनी गरीबी क्यों है’।

फोन चोरी करते पाकिस्तानियों की हरकत कैमरे में हुई कैद

आपको बता दें, सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक वीडियो शेयर किया गया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि, दो लड़के गन लेकर फोन पर बात कर रहे लड़के का मोबाइल छीन लेते हैं। ये दोनों जैसे ही यहां से फरार होने की सोच रहे होते हैं, तभी वहां पर मौजूद दूसरे लड़के के पीछे से एक आदमी गन लगा देता है। मौत को अपने इतने करीब देखकर ये लड़के बताते हैं कि, सामने कैमरा लगा हुआ है और ये प्रैंक कर रहे हैं। इनका प्रैंक इन्हीं पर ही भारी पड़ गया है। प्रैंक देख गन लगाने वाला आदमी भी हंसने लग जाता है।

Viral Video पर लोग ले रहे मजे

इस Viral Video को Ghar Ke Kalesh नाम के एक्स अकाउंट पर 9 सितंबर यानी की आज ही अपलोड किया गया है। इस वीडियो पर 1 लाख 25 हजार व्यूज आ चुके हैं। इसके साथ ही कई सारे लोगों के कमेंट भी आ रहे हैं। एक यूजर इन्हें भिखारी बता रहा है तो वहीं, एक यूजर लिखता है कि, ‘अब समझ आया पाकिस्तान में इतनी गरीबी क्यों है!’ इस तरह ये वीडियो वायरल हो रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Exit mobile version